हरियाणा: 12 साल की बच्ची से 65 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, बच्चे ने बनाया आरोपी का वीडियो तो हुई पहचान

मानसिक रूप से पीड़ित बच्ची से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)
मानसिक रूप से पीड़ित बच्ची से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Rape: नाबालिग लड़की के पड़ोस में रहने वाले एक 11 वर्षीय बच्चे ने आरोपी का घर से बाहर निकलते हुए वीडियो बना लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में मानसिक रूप से पीड़ित 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. मामला उस समय का है जब बच्ची घर में अकेली थी और बच्ची को घर में अकेला पाकर करीब 65 साल के बुजुर्ग ने वारदात को अंजाम दिया. मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट (Court) ने आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति बलटाना का रहने वाला है और वह यहां पंचकूला के खड़कमगोली में अपने दोस्त के पास शराब पीने आया था. बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद आरोपी ठेके के पास एक घर में शौच के लिए गया था और उस घर में उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी 1 दिन के पुलिस रिमांड पर है.

महिला थाने की एसएचओ वाहिदा हामिद ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता ने शिकायत दी है कि जब वह अपने काम से वापिस घर आए तो उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी बेटी के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने गलत काम किया है. इस पर नाबालिग के पिता ने महिला थाने में शिकायत दी थी. इसके बाद महिला थाना पुलिस ने लड़की के बयान लेने के बाद पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपी धीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसके बाद पीड़ित लड़की के बयान पर आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.



बच्चे ने बनाया आरोपी का वीडियो तो हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि 27 अक्तूबर को महिला थाना पंचकूला में मानसिक रूप से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में नाबालिग लड़की के पड़ोस में रहने वाले एक 11 वर्षीय बच्चे ने आरोपी का घर से बाहर निकलते हुए वीडियो बना लिया था. इसी वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसके लिए पंचकूला पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने बच्चे को सम्मानित किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज