पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को पैदल खींच कर ले जा रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस द्वारा अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी.

News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 3:39 PM IST
पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को पैदल खींच कर ले जा रहे युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत
News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 3:39 PM IST
कालका थानाक्षेत्र अंतर्गत रामपुर सीयूडी में बीती देर रात करीब डेढ़ बजे हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसे में कालका से पिंजौर की तरफ जा रहे एक बाइक सवार युवक जब पेट्रोल खत्म होने पर अपनी बाइक को खिंच कर पेट्रोल पंप की तरफ जाने लगा तभी पीछे से आती हुई एक तेज़ रफ़्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.

इस टक्कर में बाइक ले जा रहा युवक सुशील कुमार उम्र 24 वर्ष गम्भीर तौर से घायल हो गया. हादसे के समय बाइक सवार के अन्य तीन दोस्त कुछ दूर साथ-साथ चल रहे थे, जिन्होंने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुशील को कालका स्थित सीएचसी पहुंचाया परन्तु डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कार छोड़ फरार हुआ चालक

जानकारी देते हुए कालका थानाध्यक्ष सुरेंदर कुमार ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस द्वारा अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी. मृतक युवक मूल तौर पर हिमाचल का रहने वाला था. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी में रखवा दिया है. जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेल करने वाली महिला यूं फंस गई अपने ही बुने जाल में

करनाल: दुकान में स्कूटी खड़ी कर नहर में कूद गई युवती
First published: August 12, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...