लाइव टीवी
Elec-widget

गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चाकू की नोक पर लूटी कार, गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 11:01 AM IST
गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चाकू की नोक पर लूटी कार, गिरफ्तार
कार में घूमना चाहती थी गर्लफ्रेंड तो युवक ने की लूट

पुलिस (Police) ने बताया कि आऱोपी के पास स्कूटी (Scooty) थी और उसकी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) कार में घूमना चाहती थी, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
पंचकूला. क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को कार में घुमाने के लिए एक युवक ने चाकू की नोक पर टैक्सी चालक से उसकी कार लूट (Car Looted) ली. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बीते शनिवार को आरोपी दीपक ने 3 हजार में एक टैक्सी बुक की और उसके बाद चाकू की नोक पर गाड़ी लूटी और फरार हो गया.

बता दें कि आरोपी दीपक ने शनिवार सुबह कालका निवासी स्वपनिल की कार तीन हजार रुपये किराए पर हायर की. सुबह के समय स्वपनिल ने आरोपी से फोन पर बात कर उसे कालका रेलवे स्टेशन के पास से कार में बैठाया. आरोपी ने स्वपनिल को पीजीआई चलने को कहा, फिर पीजीआई से वापस पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल और उसके बाद मोहाली चलने को कहा.

मोहाली में आरोपी एक लैब के अंदर जाकर लौट आया और कार चालक को पंचकूला चलने को कहा. इसके बाद भी आरोपी लूट के इरादे से कार चालक को यहां-वहां घुमाता रहा. शाम करीब पांच बजे आरोपी कार चालक को मनीमाजरा से एमडीसी थाने को जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले गया.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी


अंधेरा होने पर की लूट

वहां उसने दोस्त के आने की बात कहकर गाड़ी रुकवा ली. ड्राइवर के साथ की सीट पर बैठा आरोपी लूट को अंजाम देने के मकसद से अंधेरा होने का इंतजार करता रहा. करीब एक घंटे बाद अंधेरा होने पर आरोपी ने चाकू निकालकर स्वपनिल की गर्दन पर रख दिया.

पुलिस ने कही ये बात
Loading...

क्राइम ब्रांच 19 के इंचार्ज कर्मवीर ने बताया कि बीती शनिवार को एक व्यक्ति से चाकू की नोक पर कार लूटी गई थी. पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है ताकि चोरी की कार और वारदात में इस्तमाल किये चाकू को बरामद किया जा सके. पुलिस ने बताया कि आऱोपी के पास स्कूटी थी और उसकी गर्लफ्रेंड कार में घूमना चाहती थी, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी, हड़ताल के नाम पर ड्राइवरों के साथ कर रहे मारपीट और दुर्व्यवहार

यह भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...