लाइव टीवी

नाबालिग रेप केसः 3 दिन तक दोनों बहनों की अस्मत से खेलता रहा आरोपी बाबा, जान से मारने की भी दी धमकी
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 31, 2020, 12:51 PM IST
नाबालिग रेप केसः 3 दिन तक दोनों बहनों की अस्मत से खेलता रहा आरोपी बाबा, जान से मारने की भी दी धमकी
नाबालिग बहनों से रेप करने वाला बाबा गिरफ्तार

आरोपी आश्रम का स्वामी लक्ष्यानंद (Lakshya Nand) है. महिला थाने (Women police station) की एसएचओ नेहा चौहान ने बताया कि किशोरियों ने शिकायत में मामला रायपुररानी के एक आश्रम का बताया है.

  • Share this:
पंचकूला. जिले में समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. छोटा त्रिलोकपुर के एक आश्रम के बाबा ने सेवा करने पहुंचीं दो किशोरी बहनों (Two minor sister) से दुष्कर्म (Rape) कर डाला. हैरानी की बात यह है कि आरोपी बाबा ने किशोरियों को उनके भाइयों से अलग कमरे में रखा और फिर तीन दिन तक उनसे दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद उसने किशोरियों को धमकी दी कि यदि वे इस बारे में किसी को बताएंगी तो वह उन्हें जान से मार देगा.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्चियों ने हिमाचल में स्थित अपने घर जाकर मां को आपबीती बताई. किशोरियों की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने सिविल अस्पताल-6 में उनका मेडिकल कराया. फिर आरोपी बाबा के खिलाफ बुधवार को केस दर्ज किया. आरोपी बाबा को बुधवार देर रात पकड़ कर सिविल अस्पताल से उसका मेडिकल करवाया गया था. वीरवार को कोर्ट में पेश कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जान से मारने की दी थी धमकी
आरोपी आश्रम का स्वामी लक्ष्यानंद है. महिला थाने की एसएचओ नेहा चौहान ने बताया कि किशोरियों ने शिकायत में मामला रायपुररानी के एक आश्रम का बताया है. किशोरियों ने बताया कि वे दोनों बहन हैं. हिमाचल के बद्दी में परिवार के साथ रहती हैं. 25 जनवरी को दोनों अपने भाइयों के साथ आरोपी लक्ष्यानंद के आश्रम में आई थीं. यहां आरोपी बाबा ने बहनों को अलग कमरे में और उनके भाइयों को दूसरे कमरे में रखा. इसके बाद आरोपी दोनों बहनों के साथ 3 दिन तक दुष्कर्म करता रहा. उसने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.



परिजनों को बताई आपबीती


पुलिस के मुताबिक बाबा की धमकी से डरी किशोरियों ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर आरोपी की करतूत और आपबीती परिवार को बताई. बेटियों से हुई घिनौनी करतूत का पता लगने पर परिवार आरोपी के खिलाफ थाना रायपुररानी शिकायत देने पहुंचा, लेकिन वहां से उन्हें महिला थाने भेजा गया. थाने की महिला पुलिसकर्मियों ने दोनों किशोरियों की काउंसलिंग की फिर सिविल अस्पताल-6 में उनका मेडिकल कराने सहित आरोपी पर केस दर्ज किया.

डेरे में आते थे कई श्रद्धालु
छोटा त्रिलोकपुर के ग्रामीण क्षेत्र में स्वामी के तौर पर रह रहे यूपी के सहारनपुर के गांव बड़गाम निवासी लक्ष्यानंद (48) लगभग पिछले 10 साल से डेरे में रह रहा था. उसने पांच वर्ष पहले साईं मंदिर का निर्माण करवाया था. ग्रामीणों के अनुसार इस डेरे में रोज कई श्रद्धालु आते थे, लेकिन स्थानीय लोगों का बहुत कम आना-जाना था. वहीं खुद पर लगे आरोपों को नकारते हुए बाबा ने बताया कि उसने कुछ नहीं किया, बल्कि यह सब प्रॉपर्टी को लेकर हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पंचकूला: हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से आश्रम में रेप करने वाला आरोपी बाबा गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading