लाइव टीवी

पंचकूला CBI कोर्ट के बाहर भिड़े जाट आंदोलन में हिंसा के आरोपी, एक का सिर फोड़ा
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 6:26 PM IST
पंचकूला CBI कोर्ट के बाहर भिड़े जाट आंदोलन में हिंसा के आरोपी, एक का सिर फोड़ा
कोर्ट के बाहर भिड़े जाट

मारपीट में घायल हुए राजेश रूखी (Rajesh Rukhi) ने बताया कि वह कोर्ट (Court) की सुनवाई के बाद जैसे ही बाहर आए तो अशोक बल्हारा और उनके साथ मौजूद कुछ लोगों द्वारा उनके साथ गाली-गलौच की गई और पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया.

  • Share this:
पंचकूला. जाट आंदोलन (Jat Agitation) के दौरान पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) के घर तोड़फोड़ व आगजनी मामले में सीबीआई (CBI) की विशेष अदालत में सुनवाई के लिए आये आरोपियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. यह सारा घटनाक्रम सुनवाई के बाद कोर्ट परिसर के बाहर आने के बाद हुआ. इस झगड़े में राजेश रूखी के सिर पर पत्थर मारा गया, जिसके चलते राजेश सुखी को गंभीर चोट आई.

कुछ समय पहले भी इन दोनों गुटों में कहासुनी और झगड़ा हो चुका है. घटना की सूचना मिलने पर कोर्ट के वकील और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. इस मारपीट में घायल हुए राजेश रूखी ने बताया कि वह कोर्ट की सुनवाई के बाद जैसे ही बाहर आए तो अशोक बल्हारा और उनके साथ मौजूद कुछ लोगों द्वारा उनके साथ गाली-गलौच की गई और पत्थर मारकर उसका सिर फोड़ दिया, जिसके चलते उसे गंभीर चोट आई है .

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद कोर्ट परिसर के बाहर हंगामा मच गया. इसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई और राजेश रूखी को अस्‍पताल ले जाया गया. राजेश रूखी ने आरोप लगाया कि अशोक बल्हारा और कुछ अन्य लोगों ने उस पर हमला किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - 



राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर