शादी से मना किया तो युवती पर एसिड अटैक, दो आरोपी गिरफ्तार

ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 8:23 AM IST
शादी से मना किया तो युवती पर एसिड अटैक, दो आरोपी गिरफ्तार
एसिड अटैक के दोनों आरोपी.
ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 8:23 AM IST
पंचकूला जिले के पिंजौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर सीयूडी की तीन युवतियों पर गत 9 नवंबर को एसिड अटैक करने के मामले में पुलिस ने वहीं रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते हुए पिंजौर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी रामपुर सीयूडी में किराए के कमरे में रहते हैं. दोनों में से मुख्य आरोपी वासिद खान एसिड अटैक में घायल हुई युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के मना करने पर उस पर एसिड डालकर अपनी भड़ास निकाल दी.

उन्‍होंने बताया कि हमले में घायल हुई युवती हादसे के समय घबराकर बता नहीं पाई थी. उसने बाद में अपने बयान में बताया था कि रामपुर सीयूडी में ही रहने वाले वासिद खान ने करीब 2-3 हफ्ते पहले उसे शादी के लिए प्रपोज किया था, जिससे उसने साफ इंकार कर दिया था.

सुखबीर सिंह ने बताया कि उस रात आरोपी केन में तेजाब लेकर आए थे. जब युवतियां घर जा रही थी तो रामपुर स्यूड़ी के पुल के नीचे आरोपियों ने उनपर एसिड अटैक कर दिया था.

पुलिस के अनुसार दोनों ही आरोपी लेबर का काम करते हैं. दोनों ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के रहने वाले हैं. दोनों ही वारदात को अंजाम देने के बाद यहां से भागने की फिराक में थे. ये दोनों मंगलवार दोपहर बाद जब कमरे से अपने कपड़े उठाने आए तो पुलिस ने उन्हें दबाेच लिया.

थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर वहां से रिमांड मांगा जाएगा. उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान यह पता किया जाएगा कि आरोपी तेजाब कहां से लाए थे.

यह भी पढ़ें-
घर जा रही 3 युवतियों पर अनजान युवकों ने किया एसिड अटैक
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर