VIDEO: राखी सावंत का डांस देख चिढ़ी विदेशी रेसलर, कुछ यूं रिंग में पटका

रिंग में राखी सावंत

राखी सावंत का डांस देख लोग हूटिंग करने लगे. इस दौरान राखी सावंत राइवल को चिढ़ाती हुई नजर आईं, जिससे वह गुस्से में आ गई और उसने राखी सावंत को उठा कर पटक दिया.

  • Share this:
    रेसलिंग की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया. विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में उठा-उठाकर पटका, जिससे उन्हें चोट आ गई. राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया है. बता दें कि पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट का आयोजन किया गया था.

    रविवार को बिग फाइट के दौरान महिला रेसलरों के भी मुकाबले रखे गए थे. विदेशी महिला रेसलर रैवल ने फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई.

    PHOTOS: विदेशी रेसलर ने राखी सावंत को उठा-उठाकर पटका, अस्पताल में भर्ती

    इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए. इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया. राखी सावंत का डांस देख लोग हूटिंग करने लगे. इस दौरान राखी सावंत प्रतिद्वंद्वी को चिढ़ाती हुई नजर आईं, जिससे वह गुस्से में आ गई और उसने राखी सावंत को उठा कर पटक दिया.

    इसके बाद राखी सावंत दर्द से कराहने लगी. तभी बाउंसर रिंग के अंदर आ गए और उन्होंने तुरंत राखी सावंत को उठाया. राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल राखी सावंत का इलाज चल रहा है.

    ये भी पढ़ें - 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.