पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट ने आदित्या इंसां को घोषित किया भगौड़ा

आदित्य इंसा (File Photo)
आदित्य इंसा (File Photo)

25 अगस्त को हुए दंगो की घटना की 9 महीने का समय बीतने वाला है लेकिन अभी तक पुलिस आदित्य इंसा को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पंचकूला कोर्ट द्वारा तीन बार आदित्य इंसा के खिलाफ वारंट जारी किए लेकिन आदित्य इंसा कोर्ट में पेश न होने की सूरत में आज उसे भगोड़ा करार दिया गया है.

  • Share this:
पंचकूला में 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को साध्वी यौन सोशन मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद भड़के दंगो में अहम किरदार निभाने वाले डेरे के प्रवक्ता आदित्य इंसां को आज पंचकूला के सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है.

25 अगस्त को हुए दंगो की घटना की 9 महीने का समय बीतने वाला है लेकिन अभी तक पुलिस आदित्य इंसा को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पंचकूला कोर्ट द्वारा तीन बार आदित्य इंसां के खिलाफ वारंट जारी किए लेकिन आदित्य इंसां कोर्ट में पेश न होने की सूरत में आज उसे भगोड़ा करार दिया गया है.

बता दें कि 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा मामले में जारी मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर आदित्य इंसां के खिलाफ पहले से ही लुकआउट नोटिस भी जारी है. लेकिन अब तक न तो उसकी गिरफ्तारी हुई है और न ही उसने सरेंडर किया है.



हरियाणा पुलिस द्वारा आदित्य इंसां पर 5 लाख रुपये का इनाम भी रखा है. एसआईटी हेड एसीपी अदर्शदीप सिंह ने बताया कि आज कोर्ट ने आदित्य इंसा को भगोड़ा घोषित के ऑर्डर जारी किए हैं.  उन्होंने कहा कि पुलिस भी आदित्य इंसा को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज