CM खट्टर के बाद अब ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह Corona Positive, हुए होम क्वारंटाइन

एहतियात के तौर पर मंत्री आइसोलेट हो गए हैं. (Pic Credit: @Ch_RanjitSingh)

ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह (Chaudhary Ranjit Singh) ने ट्वीट कर खुद को कोरोना संक्रमित (COVID-19) होने की जानकारी दी है. डॉक्टरों की टीम लगातार उन्हें मॉनिटर कर रही है. 

  • Share this:
    तारा ठाकुर

    पंचकूला. हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह (Chaudhary Ranjit Singh) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पंचकूला की कोविड लैब में शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पंचकूला डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. सरोज अग्रवाल ने इसकी पुष्टि भी की है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने की पुष्टि हुई है. हालांकि अभी वो असिंप्टोमेटिक यानी लक्षण रहित हैं, इसीलिए उन्हें उनके आवास पर आइसोलेट किया गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नज़र बनाए हुए हैं. हरियाणा के मंत्रिमंडल (Haryana Government) में कोरोना का विस्तार तेजी से होता जा रहा है. हरियाणा के बिजली मंत्री रणदीप सिंह ने भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि ट्वीट कर की है.

    चौधरी रणजीत सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने अपना कोरोना टेस्ट फिर से करवाया है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर होम क्वारंटाइन हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.'



    कोरोना की चपेट में हरियाणा सरकार
    मालूम हो कि हरियाणा विधानसभा सत्र से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत मंत्री और कई विधायक भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर आइसोलेट थे. शेखावत के पॉजिटिव आने के बाद सीएम ने कोरोना टेस्ट करवाया था और आइसोलेट हो गए थे. विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद सत्र को चलाने की जिम्मेदारी डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पर आ गई थी. वहीं, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.



    ये भी पढ़ें: रसगुल्ले, नमकीन से लेकर चूहों वाली देवी के मंदिर तक, बीकानेर की हर बात है कमाल 

    Weekend पर लॉकडाउन नहीं
    हरियाणा में कोरोना के मामलों के बीच प्रदेश सरकार ने अब वीकेंड पर लॉकडाउन (Lockdown) नहीं लगाने का फैसला लिया है. अब सोमवार औऱ मंगलवार को प्रदेश में दुकानें बंद रहेंगी. सरकार ने शहरी क्षेत्रों के लिए ये आदेश जारी किए हैं. अब शनिवार और रविवार को दुकानें और शॉपिंग मॉल खोले जा सकेंगे. ये आदेश केवल शहरी क्षेत्र के इलाकों के लिए लागू होंगे. बता दें कि हरियाणा सरकार ने राज्‍य में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 22 अगस्त को बड़ा कदम उठाया था. पंजाब की तरह हरियाणा में भी सप्‍ताहांत पर लॉकडाउन लागू करने का फैसला लिया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.