लाइव टीवी
Elec-widget

हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात में आ रही अड़चनों पर विज बोले- अब मैं आ गया हूं, सब ठीक हो जाएगा

News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 10:47 AM IST
हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात में आ रही अड़चनों पर विज बोले- अब मैं आ गया हूं, सब ठीक हो जाएगा
'कानून में हर किसी को मिलने की इजाज़त है'. (अनिल विज की फाइल फोटो)

हनीप्रीत (Honeypreet) और जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की मुलाकात के मामले में हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि अब अनिल विज (Anil Vij) आ गया है, अब सब कुछ ठीक हो जाएगा.

  • Share this:
पंचकूला. रोहतक की सुनारिया जेल (Sunaria Jail) में अपने गुनाहों की सजा काट रहे सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) और उसकी मुंहबोली बेटी और सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत (Honeypreet) की मुलाकात हो सकती है. हनीप्रीत जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद से ही राम रहीम से मुलाकात की कोशिश कर रही है.

इस मुद्दे पर राज्य के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा था कि कानून किसी को भी मिलने से रोक नहीं सकता. वहीं, इस मुद्दे पर मंगलवार को पंचकूला में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे हरियाणा के मंत्री ने कहा, 'अब अनिल विज आ गया है, अब सब कुछ ठीक हो जाएगा.'

बता दें कि हाल ही में गृह मंत्री अनिल विज ने यह बयान दिया था कि कानून में हर किसी को मिलने की इजाज़त है. हालांकि, सूत्रों के अनुसार सिरसा पुलिस प्रशासन ने हनीप्रीत और सुनारिया जेल में सज़ा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुलाकात से सिरसा में कानून एवं व्यवस्था के बिगड़ने की आशंका जताते हुए एक रिपोर्ट सौंपी थी.

हनीप्रीत राम रहीम से मिलने के लिए लगातार कोशिश कर रही है पर जेल प्रशासन मिलने की इजाजत नहीं दे रहा


विज की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक
बता दें कि पंचकूला में गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की और इस बैठक में पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार एवं कई बदलाव करने पर चर्चा हुई. इसके उपरांत एक पत्रकारवार्ता कर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज उनकी पुलिस डिपार्टमेंट के साथ पहली बैठक हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारियों और रिपोर्ट से पूरी तरह संतुष्ट हूं.

यह भी पढ़ें- पानीपत: बिजली के खंभे से टकराने के बाद धूं-धूं कर जली कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
Loading...

यह भी पढ़ें- सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...