पंचकूला: स्पीकर की आवाज कम करने को कहा तो पूरे परिवार को हथौड़े से पीटा, कई घायल
Panchkula News in Hindi

पंचकूला: स्पीकर की आवाज कम करने को कहा तो पूरे परिवार को हथौड़े से पीटा, कई घायल
पड़ोसियों ने हथौड़े से पीटा

पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घायलों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में दो गुटों में झगड़ा हो गया. मामला जिले के सेक्टर-26 स्थित अशियाना का है, जहां रविवार को दो गुटों मे खूनी झड़प हो गई. पीड़ित परिवार वालों को आरोप है कि सुबह सुबह पड़ोसी ने स्पीकर पर तेज आवाज पर गाने बजा रखे थे जिसको लेकर उनकी बहस हुई थी. जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा उन पर हथौड़े से हमला कर दिया गिया. हमले में 13 साल की बच्ची समेत कई लेाग घायल हुए हैं.

सेक्टर-26 अशियाना निवासी घायल रमेश ने बताया की उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने सुबह पांच बजे तेज आवाज में स्पीकर चला रखा था. जब उन्होंने पूछा कि इतनी तेज आवाज में म्यूजिक क्योंं चला रखा है और इसे बंद करो तो कुछ देर बाद एक युवक आया और उसने अपने पिछे हथौड़ी छुपा रखी थी. उसने रमेश के सिर पर हथौड़ी से वार कर दिया.

परिवार के कई लोग घायल



शोर सुनकर रमेश के परिवार वाले बाहर आये तो उन पर भी वहीं पड़ोस में रहने वाले लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में परिवार के सदस्य बुरी तरह से घायल कर दिया. हिंसक झड़प में करीब दर्जन भर लोगों को चोटें आई है. जिसके बाद घायलों को सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर सभी का उपचार चल रहा है.
पुलिस को दी गई मामले की सूचना

अस्पताल से चंडी मंदिर थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस मीडिया के सवालों से बचते नजर आई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज