होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: जाली पासपोर्ट बनवाने वाले बांग्लादेशी का खुलासा, बरवाला में आया था किसी से मिलने

हरियाणा: जाली पासपोर्ट बनवाने वाले बांग्लादेशी का खुलासा, बरवाला में आया था किसी से मिलने

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

Bangladeshi Arrested: मुस्तफा पंचकूला से फर्जी दस्तावेज के आधार पर पासपोर्ट बनवाकर हैदराबाद चला गया. हैदराबाद से वह मुं ...अधिक पढ़ें

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले में पुलिस ने फर्जी पासपोर्ट (Passport) बनवाने के मामले में एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. चंडीमन्दिर थाना पुलिस ने आरोपी मुस्तफा कमाल का चार दिन का पुलिस रिमांड (Police Remand) के दौरान कई एहम जानकारियां निकल कर सामने आई हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा जहां से फर्जी पासपोर्ट बनवाया गया था और लोगों की भी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

    पंचकूला के चंडीमंदिर थाना प्रभारी अरविंद कंबोज ने बताया कि चंडीमंदिर थाने में फर्जी पासपोर्ट का एक मामला दर्ज किया था. पुलिस ने बतायाकि आरोपी ने बरवाला की आईडी इस्तेमाल कर फर्जी पासपोर्ट बनाया था. पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी मुस्तफा कमाल महाराष्ट्र मुंबई में पकड़ा गया था और उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आए थे.

    पुलिस ने बताया कि आरोपी का 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया है. पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बरवाला के एक गांव में किसी के पास आया था. उसकी जांच की जा रही है और जिस लड़के के पास  वह आया था उसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कुछ समय गाजियाबाद और हैदराबाद में भी रह कर आया है, उसकी भी जांच की जा रही है.

    पुलिस ने कही ये बात

    पुलिस ने कहा कि आरोपी का दोबारा से पुलिस रिमांड लिया जाएगा और पूछताछ की जाएगी. आरोपी ने महाराष्ट्र से जो वीजा लगवाया है वह किसने लगवाया है, उसकी भी जांच की जाएगी. जो लोग इसमें शामिल है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें