अपना शहर चुनें

States

दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, शख्स ने शुरू कर दी 'ठांय-ठांय'

शादी समारोह में कई बड़े अधिकारी और हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे. बावजूद इसके व्यक्ति हवा में लगातार फायरिंग कर रहा था.

  • Share this:
हरियाणा के पंचकूला के एमडीसी में शादी समारोह में लापरवाही के साथ फायरिंग करने का मामला सामने आया है. शख्स द्वारा फायरिंग उस वक्त की गई जब स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन डांस कर रहे थे. इतना ही नहीं शादी समारोह में कई बड़े अधिकारी और हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे. बावजूद इसके व्यक्ति हवा में लगातार फायरिंग कर रहा था. शख्स की इस लापरवाही की वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

डीजे मालिक गिरफ्तार-

पुलिस ने देर रात तक डीजे चलाने पर डीजे मालिक को भी हिरासत में लिया है. नियमों के मुताबिक स्मार्ट सिटी में रात 10 बजे के बाद डीजे नहीं बजा सकते हैं. फिर भी सारे नियमों को ताक पर रखते हुए डीजे चलाया जा रहा था.



क्या है नियम-
बता दें कि भारतीय संविधान के भाग तीन में वर्णित मूल अधिकार के अनुच्छेद-21 को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक तेज आवाज करने वाले डीजे, लाउडस्पीकर जैसे ध्वनिविस्तारकों पर प्रतिबंध लगा दिया था. आदेश की अवहेलना करने वालों को भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 290, इनवॉयरन्मेंट प्रोटेक्शन एक्ट-1986 की धारा 15 रूल 2000 की धारा 3-4 के तहत कार्रवाई की जाएगी.

(तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम निवासियों को मिलेगा नए मेट्रो का तोहफा, जानिए कहां-कहां से गुज़रेगा ट्रेन

ये  भी पढ़ें- हरियाणा सरकार ने हुडा सिटी सेंटर से साइबर सिटी तक मेट्रो रेल परियोजना को दी मंजूरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज