लाइव टीवी

मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी बस ड्राइवर कोर्ट में पेश, एक दिन के पुलिस रिमांड पर
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 16, 2020, 4:16 PM IST
मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी बस ड्राइवर कोर्ट में पेश, एक दिन के पुलिस रिमांड पर
पंचकूला- मासूम बच्ची से रेप करने के आरोपी ड्राइवर को कोर्ट में पेश किया गया.

पंचकूला (Panchkula) जिले के पिंजोर थाना अंतर्गत गांव मडावाला में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) के मामले में पुलिस ने आरोपी स्कूल बस ड्राइवर (Bus driver) को रविवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट (Court) ने दुष्कर्म के आरोपी बस ड्राइवर को 1 दिन के पुलिस रिमांड (Police remand) पर भेज दिया.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले के पिंजोर थाना अंतर्गत गांव मडावाला में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) के मामले में पुलिस ने आरोपी स्कूल बस ड्राइवर (Bus driver) निरंजन को रविवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी निरंजन को 1 दिन के पुलिस रिमांड (Police remand) पर भेज दिया. महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूल बस को बरामद किया जा सके.

महिला थाना की प्रभारी नेहा चौहाने ने कहा कि बस ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है.


पीड़ित बच्ची को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया

बता दें कि मासूम बच्ची से दुष्कर्म का यह मामला शुक्रवार का है. आरोपी बस ड्राइवर ने शुक्रवार की दोपहर को स्कूल की छुट्टी के बाद 4 साल की बच्ची से बस के अंदर दुष्कर्म किया था. इस वारदात का खुलासा तब हुआ था जब बच्ची को शौच के समय दिक्कत हुई. इसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और बच्ची को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया.



(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - मात्र सवा मिनट में चुरा ली मोटरसाइकिल, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

ये भी पढ़ें - 68 वर्षीय वीरेंद्र मलिक ने मेडल जीतकर बनाया इतिहास

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 4:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर