VIDEO: तेज धार में बह रही थी कार, लोगों ने जान जोखिम में डाल कर बचाया

हरियाणा के पंचकूला में एक कार नदी के तेज बहाव के चपेट में आ गई. गनीमत रही की जिस समय कार पानी के बहाव में फंसी थी, उस वक्त उसमें कोई सवार नहीं था.

News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 12:47 PM IST
News18 Haryana
Updated: July 7, 2019, 12:47 PM IST
हरियाणा के पंचकूला में एक कार नदी के तेज बहाव में बह गई, लेकिन गनीमत रही की जिस समय कार पानी के बहाव में फंसी थी, उस वक्त कार में कोई सवार नहीं था. वहीं, स्थानीय लोगों ने अपनी जान पर खेल कर कार को बचाया.

पानी में कागज की नाव की तरह बही कार

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ से ऑर्गेनिक खेती करने वाले दो युवक अंकित राठौर और डॉक्‍टर रामानंद यहां अपनी फसल देखने आए हुए थे, इस दौरान उन्होंने अपनी कार नदी किनारे से काफी ऊंचाई पर खड़ी की थी. लेकिन, अचानक से नदी में तेज़ बहाव आया और बाढ़ ने कार को अपनी चपेट में ले लिया. पानी की धार इतनी तेज़ थी कि वो कार को दूर तक बहा ले गई और कार पानी में कागज की नाव की तरह बहती दिखी.

स्थानीय लोगों ने कार को बहने से बचाया

राहत की बात यह रही कि उस वक़्त कार में कोई मौजूद नहीं था. साथ में खड़े स्थानीय युवकों ने अपनी जान की परवाह किए बिना उफनती नदी मे उतर कर गाड़ी को रस्सी से बांध दिया और नदी का बहाव उतरने के बाद गाड़ी को बाहर निकालने का प्रयास किया.

यह भी देखें- VIDEO: यमुना नदी के उफान में फंसा ट्रक, अस्थाई पुल भी खिसका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...