लाइव टीवी

पुलिस ने सैलून में घुसकर महिला मैनेजर से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 12:51 PM IST
पुलिस ने सैलून में घुसकर महिला मैनेजर से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!
CCTV में कैद हुई हरियाणा पुलिस की करतूत

पुलिस ने आरोपी एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है और उसके साथ मौजूद होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बाद में पीड़ित महिला मैनेजर बयान से पलट गई. बावजूद इसके पुलिस अब भी सैलून मालिक के बयानों, मामले की वीडियो और ऑडियो के आधार पर मामले की जांच करेगी.

  • Share this:
पंचकूला. सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस (Haryana Police) की शर्मनाक करतूत सामने आई है. मामला पंचकूला (Panchkula) का है जहां एक पुलिसकर्मी सैलून (पार्लर) में घुसकर महिला मैनेजर से पैसे (वसूली) ले रहा है और उसे घसीट भी रहा है. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी युवती से पैसे ले रहा और उसके साथ छेड़छाड़ (Eve Teasing) की भी कोशिश कर रहा है.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है और उसके साथ मौजूद होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बाद में पीड़ित महिला मैनेजर बयान से पलट गई. बावजूद इसके पुलिस अब भी सैलून मालिक के बयानों, मामले की वीडियो और ऑडियो के आधार पर मामले की जांच करेगी.

सैलून के अंदर महिला से छेड़छाड़ करता पुलिसकर्मी


बता दें कि पंचकूला एमडीसी के एक सैलून मालिक ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें इंस्पेक्टर रविकांत के कहने पर होमगार्ड जश्न उनके पास से मंथली लेता है. हर महीने 10 हजार रुपए मंथली वसूली जाती है. इस बार जब वो आया, तो उसने सैलून की मैनेजर को कहा कि बाकी सैलूनों से 20 हजार रुपए मंथली आती है, इसलिए तुम भी 20 हजार रुपए दिया करो. आरोप है कि इस दौरान सैलून मैनेजर से छेड़छाड़ भी की गई. इन सभी बातों की वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी गई थी.





एफआईआर अभी भी करेगी स्टैंड

यह एफआईआर सैलून मालिक ने दर्ज करवाई थी, जिसके बाद युवती ने उसके बताए आरोपों को नकार दिया है वाबजूद इसके एफआईआर अभी भी स्टैंड करेगी. क्योंकि पुलिस के पास ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग है. इन दोनों सबूतों के आधार पर इन्वेस्टिगेशन को किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: कम नंबर आए तो प्रिंसिपल ने बच्‍ची का मुंह काला कर स्‍कूल में घुमाया

पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर