Home /News /haryana /

corona returns in haryana 58 new cases in panchkula hrrm

हरियाणा के पंचकूला में कोरोना रिटर्न! एक दिन में आए 58 नए केस, सक्रीय मरीजों की संख्या 170 पहुंची

हरियाणा में कोरोना ने एक बार फिर से टेंशन बढ़ा दी है. (फाइल फोटो)

हरियाणा में कोरोना ने एक बार फिर से टेंशन बढ़ा दी है. (फाइल फोटो)

Corona in Haryana: पंचकूला में अगर कोविड-19 के एक्टिव मामलों की बात की जाए तो मौजूदा समय में कोविड-19 के 170 पॉजिटिव मरीज जिनका उपचार घर पर और हॉस्पिटल पर किया जा रहा है. स्वास्थ विभाग पंचकूला द्वारा लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनकर जाने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कोविड-19 के मामलों में भारी बढ़ोतरी.
पंचकूला में शुक्रवार को कोविड-19 के 58 नए मामले सामने आए.

रिपोर्ट- तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में इन दिनों फिर से कोविड-19 के मामलों में भारी बढ़ोतरी देखने को मिली है. पिछले कुछ दिनों में पंचकूला में कोविड-19 के पॉजिटिव मामले बढ़े हैं. पंचकूला में शुक्रवार को कोविड-19 के 58 नए मामले सामने आए हैं. जिनमें से 28 पुरुष और 27 महिलाएं शामिल है.

बता दें कि कोविड-19 की शुरुआत से लेकर अभी तक पंचकूला में 58206 कोविड-19 के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं और अभी तक पंचकूला में 415 लोगों की कोविड-19 से मौत हो चुकी है. पिछले दिनों में जिस प्रकार से कोविड-19 के मामलों में एक भारी उछाल देखने को मिला है. उसको लेकर स्वास्थ्य विभाग पंचकूला पूरी तरह से सतर्क नजर आ रहा है.

पंचकूला में अगर कोविड-19 के एक्टिव मामलों की बात की जाए तो मौजूदा समय में कोविड-19 के 170 पॉजिटिव मरीज जिनका उपचार घर पर और हॉस्पिटल पर किया जा रहा है. स्वास्थ विभाग पंचकूला द्वारा लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनकर और उचित दूरी बनाकर रहने के साथ-साथ भीड़भाड़ के इलाकों में जाने से बचने का सुझाव दिया है.

पंचकूला स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 को लेकर एक कंट्रोल रूम नंबर 0172 2583308 भी सार्वजनिक किया है. जिसमें फोन कर लो कोविड-19 से संबंधित जानकारी स्वास्थ्य विभाग से ले पाएंगे. पंचकूला की सीएमओ डॉक्टर मुक्ता कुमार ने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना करें और कोविड-19 बचाओ के सभी नियमों की पालना करें.

Tags: Corona Virus, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर