हरियाणा: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, मौत
Panchkula News in Hindi

हरियाणा: अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, मौत
कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या

आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में शख्‍स एडमिट था और वार्ड के गेट पर दो पुलिसकर्मी भी तैनात थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 7:06 AM IST
  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. कोरोना संदिग्ध ने बुधवार रात पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी. मृतक की पहचान सूरजपुर निवासी 30 वर्षीय भोला के रूप में हुई है. बुधवार को डॉक्टरों ने उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा. इस बात का पता चलने पर वह अधिक तनाव में आ गया. हादसे की सूचना मिलने पर सेक्टर-5 थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. सिविल अस्पताल की डॉ. जसजीत कौर ने पुलिस को बताया कि भोला को टीबी की बीमारी होने की पुष्टि हुई थी. साथ ही भोला का कोरोना वायरस का टेस्ट भी किया गया और रिपोर्ट गुरुवार को आना है.

भोला ने टीबी की बीमारी का पता लगने पर तनाव में आकर अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. सेक्टर-5 थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के खुदकुशी करने का पता लगने पर उच्च पदस्थ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

टीबी का मरीज था मृतक
शुरुआती जांच में पता लगा कि भोला टीबी का मरीज था और उसका कई दिन से इलाज चल जारी था. कोरोना का टेस्ट होने पर वह अधिक तनाव में आ गया और उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवा कर जांच शुरू कर दी है.
अस्पताल की खिड़कियों में लगाई जाएगी ग्रिल


हैरानी की बात यह है कि जिस आइसोलेशन वार्ड में भोला एडमिट था, उस वार्ड के गेट पर दो पुलिसकर्मी भी तैनात थे. अब स्वास्थ्य विभाग यह भी फैसला लिया है कि आइसोलेशन में जितनी भी खिडकियां हैं, उन्हें लोहे की रॉड से कवर किया जाएगा और इसका काम गुरुवार से ही शुरू कर दिया जाएगा. पंचकूला की एसीपी नुपूर बिश्नोई ने मामले की पुष्टि की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज