जायदाद के लालच में बेटी ने कराई मां और तीन भतीजे-भतीजी की हत्या, गिरफ्तार
Panchkula News in Hindi

जायदाद के लालच में बेटी ने कराई मां और तीन भतीजे-भतीजी की हत्या, गिरफ्तार
पंचकुला पुलिस की हिरासत में अपनी मां सहित चार लोगों की हत्यारोपी महिला

पंचकुला के रजवाड़े परिवार की एक बेटी ने ही जायदाद और रुपयों के लालच में अपनी ही मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करवा दी. पुलिस ने इन हत्याओं की मुख्य आरोपी राजबाला की सबसे बड़ी बेटी नवीता उर्फ लवली को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
पंचकुला के गांव खटौली में हुई चार हत्याओं के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस के अनुसार पंचकुला के रजवाड़े परिवार की एक बेटी ने ही जायदाद और रुपयों के लालच में अपनी ही मां, दो भतीजों एवं भतीजी की निर्मम हत्या करवा दी. पुलिस ने इन हत्याओं की मुख्य आरोपी राजबाला की सबसे बड़ी बेटी नवीता उर्फ लवली को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक लवली ने ही पूरी साजिश रची थी और सुपारी देकर चारों  हत्या करवाई थीं.

पंचकुला पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल ने बताया कि आज लवली को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी. राजबाला, उसकी पोती और दो पोतों की हत्या की आरोपी नवीता उर्फ लवली ने पूछताछ में मान लिया है कि उसने ही चारों की हत्या करवाई थी. हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हो पाया है कि लवली के साथ वारदात में परिवार के और कितने सदस्य शामिल हैं और सुपारी किलर कौन है?

आरोपी महिला का पति राजकुमार फरार चल रहा है. उसकी संलिप्तता सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी. डीसीपी के मुताबिक हत्या के लिए शार्पशूटर से 10 लाख में डील की गई. डेढ़ महीने पहले से ही महिला ने हत्या का प्लान बनाया था.अब आरोपी महिला लवली को रिमांड पर लेकर हत्या किससे करवाई और कौन लोग शामिल हैं, इस बारे में पूछताछ की जाएगी.



वारदात में इस्तेमाल हथियारों को भी बरामद किया जाएगा. विदित हो कि तीन दिन पूर्व पंचकुला के खटौली में सुबह-सुबह एक ही घर में चार हत्याओं के से सनसनी फैल गई थी. सभी को नजदीक से गोली मारी गई थी. यह चारों लोग काफी समय से ऐसे ही साथ-साथ रहते थे. इनमें एक वृद्ध महिला व तीन उसके पोते-पोती थे.
( तारा ठाकुर की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें - साइको किलर: रेप के बाद 8 मासूमों की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- मोबाइल के विवाद में ग्रामीण युवक की पीट-पीटकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज