लाइव टीवी

पोल्ट्री फार्म के पीछे पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 12:14 PM IST
पोल्ट्री फार्म के पीछे पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
पोल्ट्री फार्म के पीछे पेड़ पर लटका मिला युवक का शव (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) जिले में रायपुर रानी के गांव मानकटबरा स्थित अल्पेन पोल्ट्री फार्म के पीछे 32 वर्षीय एक युवक का शव पेड़ पर झूलता मिला है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले में रायपुर रानी के गांव मानकटबरा स्थित अल्पेन पोल्ट्री फार्म के पीछे 32 वर्षीय एक युवक का शव पेड़ पर झूलता मिला है. मामले की जानकारी होने पर इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं मृतक की पहचान अल्पेन पोल्ट्री फार्म के मुंशी विनोद कुमार उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है. शव पोल्ट्री फार्म के पीछे एक पेड़ पर रस्सी से झूलता मिला है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना की छानबीन में लगे अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, फिर भी पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विनोद कुमार शादीशुदा था और उसके दो बेटे भी हैं. विनोद (मृतक) पिछले 15 साल से अल्पेन पोल्ट्री फार्म में कार्य कर रहा था. वहीं के आत्महत्या करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. इसके लिए पुलिस सभी से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है.

स्थानीय पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 पंचकूला अस्पताल में भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश, पति व बेटों पर हत्या का आरोपये भी पढ़ें:- हरियाणा में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल, 23 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर