Home /News /haryana /

death of a young man who came to bathe with friends in the tangri river hrrm

हरियाणा: टांगरी नदी में दोस्तों संग नहाने आये युवक की डूबने से मौत, NDRF की टीम ने निकाला शव

17 साल के युवक की नदी में डूबने से मौत.

17 साल के युवक की नदी में डूबने से मौत.

पंचकूला के रायपुररानी में पड़ते टोडा गांव के पास टांगरी नदी में 3 से 4 दोस्त नदी में नहाने नदी में उतरे थे. तभी दोस्तो में से एक युवक नदी में डूब गया. कई घण्टो की मश्क्तक के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया

तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले के रायपुररानी में पड़ते टोडा गांव के पास टांगरी नदी में दोस्तों संग नहाने आये युवक की डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. रायपुर रानी के गांव टोडा के नजदीक स्थित टांगरी नदी पुल के नीचे युवक डूबा है. घटना की सूचना मिलने के बाद लोकल प्रशासन व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची ओर 3 घण्टे के लगभग सर्च अभियान के बाद टीम के 15 गोताखोरो ने की युवक की नदी से तलाश लिया.

युवक की पहचान प्रवीण कुमार पुत्र, रमेश कुमार उम्र 17 साल लगभग के रूप में हुई है. मौके पर पंचकूला पुलिस के एसीपी सुरेंद्र सिंह सहित NDRF के इंस्पेक्टर संजीव कुमार, मौली चौकी इंचार्ज मौजूद रहे. नदी से युवक के शव को निकालने के बाद शव को  पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 6 अस्पताल पंचकूला भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार 3 से 4 दोस्त नदी में नहाने नदी में उतरे थे. तभी दोस्तो में से एक युवक नदी में डूब गया. कई घण्टो की मश्क्तक के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया. कुछ दिन पहले ही प्रसाशन द्वारा मानसून के चलते नदियों में उतरने व नहाने को लेकर धारा 144 लगाई गई थी. लेकिन उसके बावजूद भी लोग आदेशों को अनदेखा कर नदियों में उतर रहे है.

Tags: Death, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर