महिला ने हिमाचल रोडवेज की बस में दिया बच्चे को जन्म, ड्राईवर और कंडक्टर ने की मदद

नवजात बच्ची का वजन कम होने के कारण महिला और बच्ची को मेडिकल कॉलेज सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. फिलहाल मां और बच्ची दोनों खतरे से बाहर बताई जा रही है.

News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 11:51 AM IST
महिला ने हिमाचल रोडवेज की बस में दिया बच्चे को जन्म, ड्राईवर और कंडक्टर ने की मदद
महिला ने हिमाचल रोडवेज की बस में दिया बेटी को जन्म
News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 11:51 AM IST
हरियाणा के पंचकूला जिले में हिमाचल रोडवेज की बस में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया. मामला बुधवार रात्रि का है जहां पंचकूला के कस्बा रायपुर रानी के बस स्टैंड पर हिमाचल रोडवेज की बस में ही एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया प्राप्त जानकारी अनुसार उत्तराखंड के जिला रुद्रप्रयाग के तोसम के रहने वाले राकेश कुमार अपनी गर्भवती पत्नी नीता (25) को इलाज के लिए अस्पताल सेक्टर 32, चंडीगढ़ लेकर जा रहे थे.

लेकिन जब बस रायपुर रानी कस्बा में पहुंची तो महिला की बस में ही डिलीवरी हो गई. महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बस स्टैंड पर बस रोककर अन्य सवारियों की मदद से महिला और नवजात बच्ची को रायपुर रानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया.



बच्ची का वजन कम

रायपुर रानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला डॉक्टर अमृतपाल कौर ने उनका उपचार किया. नवजात बच्ची का वजन कम होने के कारण महिला और बच्ची को मेडिकल कॉलेज सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. फिलहाल मां और बच्ची दोनों खतरे से बाहर बताई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

ये भी पढ़ें:- रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...