सपना चौधरी पर टिप्‍पणी का मामला: दिग्विजय चौटाला ने महिला आयोग के सामने मांगी माफी

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर दिग्विजय ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी. उनके बयान पर खूब बवाल हुआ था.

News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 5:57 PM IST
सपना चौधरी पर टिप्‍पणी का मामला: दिग्विजय चौटाला ने महिला आयोग के सामने मांगी माफी
सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर दिग्विजय ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी (File Photo)
News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 5:57 PM IST
सपना चौधरी पर टिप्पणी करने के मामले में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने महिला आयोग के सामने माफी मांग ली. जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला मंगलवार को सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी मामले में महिला आयोग पहुंचे. महिला आयोग ने दिग्विजय चौटाला से मामले में कई तीखे सवाल पूछे.

बता दें कि हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर दिग्विजय ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी. उनके बयान पर खूब बवाल हुआ था. मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए दिग्विजय से लिखित में जवाब मांगा था. उनके जवाब से आयोग संतुष्ट नहीं थी जिस पर उन्हें व्यक्तिगत तौर पर पेश होने का नोटिस दिया गया था.

दिग्विजय ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा. ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सोचना चाहिए.

सपना चौधरी पर टिप्‍पणी के मामले में दिग्विजय चौटाला ने मांगी माफी-digvijay chautala apologizes for his statement on sapna chaudhary hrrm

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि देश की संस्कृति और राजनीति किस ओर जा रही है, क्या भाजपा इसे कल्चर कहती है? मैं इसे कल्चर नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने मोदी जी के नाम पर वोट दिया था, लेकिन विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुद्दे केंद्र में होंगे.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
Loading...


हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड
First published: August 6, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...