COVID-19 आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टर ने की नर्स से छेड़खानी, जमकर हुई धुनाई
Panchkula News in Hindi

COVID-19 आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टर ने की नर्स से छेड़खानी, जमकर हुई धुनाई
COVID-19 के आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टर ने नर्स से की छेड़खानी

महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग के CMO को आयोग के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया है, वहीं नर्स एसोसिएशन आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए लामबंद हो गया है.

  • Share this:
पंचकुला. हरियाणा के पंचकुला में एक डॉक्टर (Doctor) द्वारा आइसोलेशन वार्ड (COVID-19 Isolation Ward) में नर्स (Nurse) से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि पीड़ित नर्स की शिकायत के बाद नर्सों ने मिलकर छेड़छाड़ के आरोपी डॉक्टर की जमकर धुनाई कर डाली. नर्सों ने डॉक्टर की पिटाई के बाद जमकर हंगामा भी काटा और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए धरने पर बैठ गईं.

ये है मामला
बता दें कि मामला पंचकुला के सेक्टर-6 के एक सिविल हॉस्पिटल का है.कार्रवाई की मांग कर रही नर्सों ने अस्पताल में जमकर हंगामा करने के बाद लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकालने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की. हंगामा बढ़ने के बाद महिला थाने की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और उसने मामला दर्ज किया. मामले का संज्ञान राज्य महिला आयोग (State Women's Commission) ने भी लिया है.

ये भी पढ़ें :- भाजपा नेता सुरेंदर बरवाला के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को कोर्ट ने दिलवाई सुरक्षा



नर्स एसोसिएशन लामबंद
महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग के CMO और RMO को आयोग में पेश होने के लिए समन जारी किया है. आरोप है कि रात को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में स्टाफ नर्स की ड्यूटी थी. वहां मनोरोग विशेषज्ञ डॉक्टर राउंड पर आए थे. इसी दौरान उन्होंने नर्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी. नर्स का आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस दौरान वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था. स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का भी आरोप लगाया है. स्टाफ नर्स ने डॉक्टर की इस हरकत की सूचना तत्काल अस्पताल प्रबंधन को दी तो मौके पर CMO और RMO पहुंचे. उनके सामने ही डॉक्टर आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया. जिसके बाद नर्स एसोसिएशन लामबंद हो गया और आज दिन में आरोपी डॉक्टर को पाते ही उसकी पिटाई कर दी. (इनपुट-मोहित मल्होत्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading