सौतेले बाप ने दो बेटियों की गला काटकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शुरुआती पूछताछ में आरोपी हत्यारे हबीब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी तीसरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी.

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: May 16, 2019, 12:18 PM IST
सौतेले बाप ने दो बेटियों की गला काटकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: May 16, 2019, 12:18 PM IST
पंचकूला जिले के पिंजौर हलके में सौतेले बाप द्वारा अपनी दो बेटियों की हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी बाप को कालका रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है.

पिंजौर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गावं गौरखनाथ से हत्या करके फरार हुए आरोपी हबीब शाह (उम्र 59 ) को कालका रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है, जिसे वीरवार को कालका कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जायेगा.



शुरूआती पूछताछ में आरोपी हत्यारे हबीब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी तीसरी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद उसकी दोनों बड़ी बहने उसके साथ बहसबाजी और विरोध करने लगी. इसी कारण हुए झगडे में उसने उन दोनों का कत्ल कर दिया.

बता दें कि हबीब ने दोनों बेटियों को गला काटकर हत्या कर दी थी. दोनों बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों के शव कमरे में छोड़ आऱोपी बाप मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने इस केस में तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार