समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में एनआईए कोर्ट में फाइनल सुनवाई जारी

बुधवार को एनआईए के बाद बचाव पक्ष (स्वामी असीमानंद के वकील) द्वारा एनआईए कोर्ट में फाइनल बहस शुरू की गई.

News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 10:32 PM IST
समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में एनआईए कोर्ट में फाइनल सुनवाई जारी
पंचकुला स्थित एनआईए कोर्ट के बाहर अपने केस का नंबर आने का इंतजार करते समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस के आरोपी स्वामी असीमानंद व अन्य आरोपी
News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 10:32 PM IST
पानीपत के बहुचर्चित समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में आज पंचकुला स्थित एनआईए की कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में आरोपी स्वामी असीमाननंद, लोकेश शर्मा, कमल चौहान, राजेंद्र चौधरी कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में एनआईए कोर्ट में फाइनल बहस चल रही है. पिछली सुनवाई से ही एनआईए द्वारा इस मामले में फाइनल शुरू की गई है. बुधवार को एनआईए के बाद बचाव पक्ष (स्वामी असीमानंद के वकील) द्वारा एनआईए कोर्ट में फाइनल बहस शुरू की गई. स्वामी असीमानंद के वकील मुकेश गर्ग ने बताया कि कल 14 फरवरी को भी बचाव पक्ष द्वारा बहस की जाएगी.

विदित हो कि फरवरी 2007 में हरियाणा के पानीपत में भारत-पाकिस्तान के बीच चलाई गई समझौता एक्सप्रेस में हुए बम ब्लास्ट का मामला एनआईए की विशेष अदालत में चल रहा है. इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से गवाहियां करवाने के बाद असीमानंद सहित सभी आरोपियों के 313 के बयान होने के बाद अब मामला फाइनल बहस पर चल रहा है. आज भी इस मामले के एनआईए कोर्ट में पेश हुए और मामले में फाइनल बहस जारी रही. अगली सुनवाई 14 फरवरी यानी कल को दोपहर बाद शुरू होगी. एनआईए अदालत समझौता ब्लास्ट मामले में जल्द बड़ा फैसला सुना सकती है.

( तारा ठाकुर की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें - मंत्री से गुस्साए ग्रामीणों ने NH किया जाम, पुलिस-पब्लिक के बीच तीखी झड़प व पथराव

यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति




 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर