लाइव टीवी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को किया गया कोर्ट में पेश, दो मामलों में आरोप तय

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 5:57 PM IST
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा को किया गया कोर्ट में पेश, दो मामलों में आरोप तय
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की अदालत में पेशी

इन पर साल 2017 में पंचकूला के नागरिक अस्पताल से साथी दीपक उर्फ टीनू को पुलिस कस्टडी से भगाने का आरोप है. आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर टीनू को भगाने में कामयाब हुए थे.

  • Share this:
गुरुग्राम. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और संपत नेहरा (Sampat Nehra) समेत 8 आरोपियों को पंचकूला कोर्ट (Panchkula Court) में पेश किया गया. कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा समेत सभी आरोपियों पर पंचकूला में हुई दो वारदातों में आरोप तय किए गए. मामले की अगली सुनवाई अब 19 दिसंबर को होगी.

बता दें कि इन पर साल 2017 में पंचकूला के नागरिक अस्पताल से साथी दीपक उर्फ टीनू को पुलिस कस्टडी से भगाने का आरोप है. आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर टीनू को भगाने में कामयाब हुए थे. इसके अलावा सेक्टर-4 में प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर फायरिंग का भी आरोप है.

आठों आरोपियों पर पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान 4 दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. सभी आरोपी जेल में बंद हैं और लॉरेंस बिश्नोई जेल से ही अपनी गैंग को ऑपरेट करता है. गैंगस्टरों की पेशी के दौरान पंचकूला पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे.

इसी गैंग ने रची थी अभिनेता सलमान खान को मारने की साजिश

बता दें कि तीन राज्यों में दजर्नां वारदातों में लिप्त लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पिछले साल फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी. इसका खुलासा गुरुग्राम एसटीएफ की टीम ने खुलासा किया था. इससे पहले लॉरेंस ने जोधपुर में पुलिस कस्टडी में रहते हुए सलमान को मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...