लाइव टीवी

पंचकूला में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 9:59 AM IST
पंचकूला में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर
इलाज के लिए युवती को घायल हालत में चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया

पंचकूला (Panchkula) जिले में सेक्टर 17-18 राउंड अबाउट पर 25 वर्षीय एक युवती ने खुद को आग (Fire) के हवाले कर दिया. इससे वह बुरी तरह झुलस गई है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले में सेक्टर 17-18 राउंड अबाउट पर 25 वर्षीय एक युवती ने खुद को आग (Fire) के हवाले कर दिया. आग में बुरी तरह झुलसी युवती की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों की मदद से घायल हालत में युवती को सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. यहां से युवती को प्राथमिक इलाज देने के बाद उसे चंडीगढ़ पीजीआई (PGI) रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है.

आग लगाने के कारणों का खुलासा नहीं

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए जांच अधिकारी अर्जुन ने बताया कि उन्हें लोगों से सूचना मिली थी कि 25 वर्षीय एक युवती ने पेट्रोल (Petrol) डालकर खुल को आग लगा ली है. फिलहाल, युवती का इलाज जारी है. वहीं युवती द्वारा खुद को आगे लगाने के कारणों को पता लगाया जा रहा है.

जांच अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. बाकि लड़की से बयान लेने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर उसने ऐसा घातक कदम क्यों उठाया.

ये भी पढ़ें:- श्रीनगर: हिमस्खलन में हरियाणा का जवान शहीद, 11 माह का बेटा देगा मुखाग्नि

ये भी पढ़ें:- हिसार में दो बहनों की बेरहमी से पिटाई मामले में आरोपी युवक को कोर्ट ने दी जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर