Home /News /haryana /

कांग्रेस छोड़ अंजली बंसल ने थामा BJP का दामन, बोलीं- यहां काम करने वाले को मिलती है इज्जत

कांग्रेस छोड़ अंजली बंसल ने थामा BJP का दामन, बोलीं- यहां काम करने वाले को मिलती है इज्जत

'कांग्रेस में नहीं कोई सिस्टम'

'कांग्रेस में नहीं कोई सिस्टम'

अंजली बंसल ने कहा कि बीजेपी में एक सिस्टम तो है और सिस्टम से काम होता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में काम करने वाले को इज्जत मिलती है.

    पंचकूला. कांग्रेस के पूर्व विधायक स्वर्गीय डीके बंसल की धर्मपत्नी और कांग्रेस की दिग्गज नेत्री अंजली बंसल (Anjali Bansal) ने बुधवार को कांग्रेस (Congrss) पार्टी छोड़ बीजेपी (BJP) का दामन थामा. चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में कांग्रेस नेत्री अंजली बंसल ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन की.  इसके अलावा उनके साथ पंचकूला के कई कांग्रेसी नेता पार्टी में शामिल हुए.

    कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुई नेत्री अंजली बंसल ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़ने का दुख तो है उन्हें लग रहा है कि आज वह मायके से ससुराल जाने अनुभव हो रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी भी है कि अपने साथियों से पूछ कर उन्होंने यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सिस्टम से दुखी होकर उन्होंने भाजपा का दामन थामा है.

    बीजेपी में काम करने वालों को मिलती है इज्जत

    उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि उन्हें टिकट नहीं मिली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मेरिट के आधार पर टिकट देनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो लोगों की उम्मीदें हैं और जिन लोगों को मेरे विश्वास है उनके लिए मेरी जिम्मेदारी बनती है कि जब वह हताश हो गए उनका यह फैसला था कि बीजेपी को ज्वाइन करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी में एक सिस्टम तो है और सिस्टम से काम होता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में काम करने वाले को इज्जत मिलती है.

    ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

    आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

    Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर