हरियाणा: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले PA की रिपोर्ट आई थी पॉटिजिव
Panchkula News in Hindi

हरियाणा: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले PA की रिपोर्ट आई थी पॉटिजिव
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष हैं ज्ञान चंद गुप्ता

26 अगस्त को बुलाया जाना है हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) का सत्र. सभी विधायकों और मंत्रियों को कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाना अनिवार्य है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता (Gyan Chand Gupta) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. एक दिन पहले ही उनके पीएम कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था. उनकी रिपोर्ट सोमवार को आई, जिसमें व कोरोना पॉजिटिव पाए गएए हैं. इसकी पुष्टि पंचकूला के जिला उपायुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने की है. इसके साथ-साथ विधानसभा के छह कर्मचारी भी संक्रमित मिले थे.

फेसबुक पर सांझा की जानकारी

ज्ञान चंद गुप्ता ने फेसबुक पर पोस्ट कर भी इसकी जानकारी खुद दी है. उन्होंने लिखा कि कल मैंने अपना covid-19 टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर होम क्वारंटाइन हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

कल मैंने अपना covid-19 टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर होम...Posted by Gian Chand Gupta Speaker Haryana Vidhan Sabha on Monday, August 24, 2020



26 अगस्त से शुरू होगा विधानसभा का सत्र

बता दें कि हरियाणा विधानसभा का सत्र 26 अगस्त से शुरू होगा. कोरोना टेस्ट करवाए बगैर किसी भी विधायक, कर्मचारी, मंत्री और पत्रकार को विधानसभा में एंट्री नहीं मिलेगी. जिलास्तर पर सभी विधायकों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं. विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद सत्र को चलाने की जिम्मेदारी डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पर आ गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज