• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana: युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, शीशे तोड़े

Haryana: युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, शीशे तोड़े

पंचकूला में अस्पताल में हंगामा. (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला में अस्पताल में हंगामा. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस ने बताया कि मृतक द्वारा अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली गई थी और उसके बाद उसके परिजन पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में उपचार के लिए लाए थे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

  • Share this:

    तारा ठाकुर

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले के सेक्टर 7 थाने के अंतर्गत पड़ते खड़क मंगोली में 25 वर्षीय एक व्यक्ति अवतार ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली और जब मृतक के परिजन उसको पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में लाए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित करने के बाद मृतक के परिजनों ने हॉस्पिटल परिसर में जमकर हंगामा किया. इस दौरान इमरजेंसी डॉक्टर केबिन वाला शीशा तोड़ दिया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पंचकूला सेक्टर 7 थाना प्रभारी पुलिस फोर्स  के साथ पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पहुंचे.

    पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में खुदकुशी के बाद एक व्यक्ति को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने के बाद मृतक के परिजनों द्वारा हॉस्पिटल परिसर में जमकर हंगामा किया और हॉस्पिटल परिसर का शीशा भी तोड़ दिया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद पंचकूला सेक्टर 7 थाना पुलिस पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पहुंची और पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हॉस्पिटल में कुछ लोगों द्वारा हंगामा किया गया है और मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया गया.

    क्यों किया हंगामा

    पुलिस ने बताया कि मृतक द्वारा अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली गई थी और उसके बाद उसके परिजन पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में उपचार के लिए लाए थे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि परिजनों ने किस बात को लेकर हंगामा किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज