लाइव टीवी

पंचकूला हिंसा केस: हनीप्रीत की जमानत के खिलाफ हरियाणा पुलिस दायर करेगी याचिका

News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 5:17 PM IST
पंचकूला हिंसा केस: हनीप्रीत की जमानत के खिलाफ हरियाणा पुलिस दायर करेगी याचिका
हनीप्रित की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें

देशद्रोह की धारा हटाए जाने के बाद बुधवार को हनीप्रीत (Honeypreet) को पंचकूला कोर्ट (Panchkula Hinsa) से जमानत मिल गई. डेराप्रेमियों ने इसे इंसाफ की जीत बताया और कहा कि हनीप्रीत को झूठे केस में फंसाया गया था.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) हिंसा मामले में बाबा राम रहीम के साथ आरोपी रही हनीप्रीत को बुधवार को जमानत मिल गई. लेकिन लगता है हनीप्रीत की ये खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकने वाली. खबर है कि पंजाब पुलिस अब हनीप्रित की जमानत के खिलाफ याचिका दायर करेगी.

डेराप्रेमियों ने बताया इंसाफ की जीत
वहीं देशद्रोह की धारा हटाए जाने के बाद बुधवार को हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट से जमानत मिल गई. डेराप्रेमियों ने इसे इंसाफ की जीत बताया और कहा, 'हनीप्रीत को झूठे केस में फंसाया गया था. कोर्ट के फैसले के बाद डेरा अनुयाइयों ने कहा कि पंचकूला में हनीप्रीत अपना रोष प्रकट करने के लिए गई थीं न कि देशद्रोह करने. लेकिन पंचकूला हिंसा के बाद हनीप्रीत पर देशद्रोह का मुकदमा डालकर उन्हें जेल में डाल दिया गया. उन्होंने कहा कि अब उन्हें राम रहीम के बाहर आने की भी पूरी उम्मीद लग रही है क्योंकि उन पर जो भी आरोप लगे हैं वे सभी झूठे हैं.'

बता दें कि दुष्कर्म के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा के मामले में हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था. हनीप्रीत की रिहाई से पहले सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे. एक-एक लाख के दो बेल बॉन्ड पर हनीप्रीत को जमानत मिली है.

बिखरे नेटवर्क को फिर जोड़ सकती है हनीप्रीत!
हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा में एक बार फिर से हलचल शुरू हो गई है. गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी और उसकी राजदार हनीप्रीत इंसा जेल से रिहा होने के बाद बुधवार देर शाम यहां पहुंचने के बाद गुफा में ही रही. लेकिन सुबह होते ही यहां फटाफट कई काम होने लगे. माना जा रहा है कि हनीप्रीत जल्द ही राम रहीम के बिखरे हुए नेटवर्क को एक बार फिर जोड़ने का काम करेगी. एक बार फिर से डेरे की कमान हनीप्रीत के हाथों में आ जाएगी.

गुरुवार सुबह से हनीप्रीत ने कराए ये काम
Loading...

राम रहीम और हनीप्रीत के जेल जाने के बाद से आमतौर पर शांत दिखाई देने वाले डेरा में गुरुवार सुबह से काफी चहल-पहल थी. डेरे और उसे सटे शाह सतनाम पुरा तक जाने वाली सड़क पर बैरीकेड लगा दिए गए थे. सतनाम पुरा और डेरे की निगरानी बढ़ा दी गई है. ऐसा खास तौर पर इसलिए भी किया गया है कि कोई भी हनीप्रीत तक पहुंचने की कोशिश न करे. बताया जाता है कि शाह सतनाम पुरा में हनीप्रीत का घर है. वो यहां अपने परिवार के साथ रहती है. डेरे में बने चर्चा घर में रंग-रोगन का काम चल रहा है. आगामी रविवार को यहां समागम की तैयारी की जा रही है. माना जा रहा है कि हनीप्रीत भी इस कार्यक्रम में शामिल होगी. वहीं डेरे के खास लोगों से हनीप्रीत लगातार मुलाकात कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत एक बार फिर से डेरे का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहती है.
ये भी पढ़ें:

जेल से बाहर आते ही हनीप्रीत ने किए ये तीन काम, किले में बदला डेरा सच्चा सौदा

एक्शन मोड में CM खट्टर, कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर ठोका 25 लाख का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 4:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...