नर्स से छेड़छाड़ के बाद आरोपी डॉक्टर की धुनाई केस में हरियाणा महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट
Panchkula News in Hindi

नर्स से छेड़छाड़ के बाद आरोपी डॉक्टर की धुनाई केस में हरियाणा महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट
पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

नर्स का आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस दौरान वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था. स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का भी आरोप लगाया है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला के सेक्टर- 6 में सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर कार्यरत एक नर्स के साथ अस्पताल के ही डॉक्टर द्वारा छेड़छाड़ मामले अब महिला आयोग हरियाणा ने संज्ञान लिया है. महिला आयोग ने स्वास्थ्य विभाग पंचकूला को जवाब देने के लिए कहा है. छेड़छाड़ से गुस्साई सभी नर्सों ने आरोपी डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था.
आरोपी डॉक्टर और पीड़ित पक्ष को जांच के लिए बुलाया था

इस मामले में मंगलवार को अस्पताल प्रशासन की गठित कमेटी ने आरोपी डॉक्टर और पीड़ित पक्ष को जांच के लिए बुलाया था. इस दौरान अस्पताल के सभी नर्स एकत्रित हो गई और उनका गुस्सा और आरोपी डॉक्टर पर फूट पड़ा. गुस्साई सभी नर्सों ने आरोपी डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी.

जल्द देंगे जवाब: सीएमओ
इस सारे मामले में पंचकूला सेक्टर 6 हॉस्पिटल की सीएमओ डॉ जसजीत कौर ने बताया कि अस्पताल की जांच कमेटी इसकी जांच कर रही है और महिला आयोग ने उनसे जवाब मांगा है और जल्द ही जवाब दिया जाएगा. पुलिस थाना सेक्टर-5 के प्रभारी के अलावा, मामले में जांच कर रही जांच अधिकारी भी मौके पर पहुंची थी.



नर्स एसोसिएशन लामबंद
महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग के CMO और RMO को आयोग में पेश होने के लिए समन जारी किया है. आरोप है कि रात को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में स्टाफ नर्स की ड्यूटी थी. वहां मनोरोग विशेषज्ञ डॉक्टर राउंड पर आए थे. इसी दौरान उन्होंने नर्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी. नर्स का आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस दौरान वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था. स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का भी आरोप लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading