लाइव टीवी

BREAKING: HRTC की बस पंचकुला में ट्रक से जा टकराई, पांच घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 15, 2019, 12:48 PM IST
BREAKING: HRTC की बस पंचकुला में ट्रक से जा टकराई, पांच घायल
पंचकूला-कालका रोड पर एक खराब पड़े ट्रक से बस जा टकराई.

चंडीगढ़ से शिमला जा रही हिमाचल परिवहन निगम (HRTC) की बस पंचकुला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पंचकुला-कालका रोड (Panchkoola-Kalka Road) पर एक खराब पड़े ट्रक से बस जा (Accident) टकराई. यह हादसा रविवार यानि आज सुबह हुआ. इस हादसे में बस में सवार 4 से 5 लोग (Five Injured) घायल हो गए.

  • Share this:
पंचकुला. चंडीगढ़ से शिमला जा रही हिमाचल परिवहन निगम (HRTC) की बस पंचकूला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पंचकुला-कालका रोड (Panchkoola-Kalka Road) पर एक खराब पड़े ट्रक से बस जा (Accident) टकराई. यह हादसा रविवार यानि आज सुबह हुआ. इस हादसे में बस में सवार 4 से 5 लोग (Five Injured) घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए पंचकुला के सेक्टर-6 में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल सड़क के बीचोंबीच एक खराब ट्रक खड़ा था और उस वक्त सुबह के धुंधलके के चलते दृश्यता कम होने के चलते बस जा टकराई.

इस हादसे में घायल हुए लोगों की ठीक-ठीक हालत की जानकारी नहीं मिल पाई. घायल हुए लोग कहां के थे और वे कहां जा रहे थे, इस बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है.

( पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: बिलासपुर में प्रदेश का पहला एनीमल ट्रॉमा सेंटर का राज्यपाल ने किया शुभारंभ

पुलिस ने रात भर रेस्क्यू चलाकर बर्फबारी में फंसे सैकड़ों लोगों की बचाई जान

बर्फबारी के चलते सदन की कार्यवाही देर से हुई शुरू, होटल में फंसे रहे कई MLA

सिरमौर जिले में भारी हिमपात से सड़क,​ बिजली, पानी और यातायात व्यस्थाएं चरमराईअब मंडी पुलिस गश्त के दौरान मंदिरों का करेगी दौरा, सुरक्षा का लेगी जायजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 12:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर