लाइव टीवी

जमानत मिलने के बाद पहली बार कोर्ट में पेश हुई राम रहीम की सबसे बड़ी ‘राजदार’ हनीप्रीत

News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 7:30 PM IST
जमानत मिलने के बाद पहली बार कोर्ट में पेश हुई राम रहीम की सबसे बड़ी ‘राजदार’ हनीप्रीत
कोर्ट से बाहर आती हनीप्रीत

पंचकूला (Panchkula) दंगे मामलों में आरोपी हनीप्रीत (Honeypreet Insan) सहित सभी आरोपी सीजेएम कोर्ट (CJM Court) में पेश हुए. कोर्ट में सभी आरोपियों पर चार्ज फ्रेम किए गए और मामले की अगली सुनवाई 13 दिसंबर को होगी.

  • Share this:
पंचकूला. डेरा प्रमुख राम रहीम (Ram Rahim) को यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला (Panchkula) में भड़की हिंसा को लेकर दर्ज एफआईआर नंबर 345 (FIR Number 345) में बुधवार को पंचकूला के सीजेएम कोर्ट (CJM Court) में सुनवाई हुई. पंचकूला दंगे मामलों में आरोपी हनीप्रीत (Honeypreet Insan) सहित सभी आरोपी  सीजेएम कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट में सभी आरोपियों पर चार्ज फ्रेम किए गए और मामले की अगली सुनवाई 13 दिसंबर को होगी.

मामले में 13 दिसंबर को तीन अन्य आरोपी जो कोर्ट में पेश नहीं हो पाए उन पर चार्ज फ्रेम किए जाएंगे और उसके बाद इस मामले में गवाहों का दौर शुरू हो जाएगा. बता दें कि पंचकूला में हुए दंगे मामलों में देशद्रोह की धारा हटने और जमानत मिलने के बाद पहली बार मामले में आरोपी हनीप्रीत प्रत्यक्ष रूप से पंचकूला अदालत में पेश हुई.

हनीप्रीत इंसां


वकील ने कही ये बात

इस मामले में वकील सुरेश रोहिल्ला ने बताया कि पंचकूला हिंसा मामले में सभी आरोपियों पर आरोप तय किये गए है. हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट द्वारा आरोप तय किये गए हैं

इन धाराओं के तहत आरोप तय

बता दें कि हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर IPC की धारा 145, 146, 150, 151, 152, 153 और 120बी और इनमें से 4 आरोपियों पर इन धाराओं के साथ साथ IPC की धारा 216 के तहत आरोप तय किये है. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला हिंसा मामले में आज सुनवाई हुई.यह भी पढ़ें- सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 6:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर