लाइव टीवी

पंचकूला हिंसा मामला: राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत कोर्ट में हुई पेश
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 2:42 PM IST
पंचकूला हिंसा मामला: राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत कोर्ट में हुई पेश
कोर्ट में पेश हुई हनीप्रीत

पंचकूला हिंसा मामले (Panchkula riots case) को लेकर कोर्ट (Court) में गवाहों की गवाही होनी थी. विनोद कुमार का साथी गवाह नारंग राम गवाही के लिए कोर्ट नहीं पहुंचा, जिसके कारण विनोद कुमार के भी बयान दर्ज नहीं हुए. अब मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च को होगी.

  • Share this:
पंचकूला. साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के मामले में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में शुक्रवार को पंचकूला के सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान मामले में हनीप्रीत (Honeypreet) और अन्य आरोपी कोर्ट में पेश हुए. आज पंचकूला हिंसा मामले को लेकर कोर्ट में गवाहों की गवाही होनी थी. विनोद कुमार का साथी गवाह नारंग राम गवाही के लिए कोर्ट नहीं पहुंचा, जिसके कारण विनोद कुमार के भी बयान दर्ज नहीं हुए. अब मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च को होगी.

इसके साथ ही गवाह विनोद कुमार के बयान जिस आरोपी के खिलाफ होने थे, वह आरोपी राकेश इंसा भी आज कोर्ट में पेश नहीं हुआ. अब अगली सुनवाई  20 मार्च को होगी और अगली सुनवाई में गवाहों के बयान किए दर्ज जायेगा.

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज



बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में  IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया था. हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने की आरोपी है.



ये भी पढ़ें - स्कूल के वॉशरूम में 9 साल की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - जेल मंत्रालय के साथ बैठक में सुधार की बातों को CM के सामने रखेंगे : चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading