Panchkula : होमगार्ड के आईजी ने नशे में की महिलाओं से मारपीट, गिरफ्तार
Panchkula News in Hindi

Panchkula : होमगार्ड के आईजी ने नशे में की महिलाओं से मारपीट, गिरफ्तार
मौके पर जुटी भीड़ ने आईजी को पकड़कर पुलिस को सौंपा और आईजी की करतूतें बताईं.

पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा ने बताया कि उन्हें पिंजौर थाना से दो महिलाओं की शिकायत मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए आईजी हेमंत कंसल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 7:31 PM IST
  • Share this:
तारा ठाकुर

पंचकूला. पंचकूला (Panchkula) के पिंजोर में देर रात नशे की हालत में धुत होकर दो महिलाओं के बदतमीजी व मारपीट करने के आरोपी हरियाणा के आईजी होमगार्ड हेमंत कंसल (IG Homeguard Hemant Kansal) के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. हेमंत कंसल के हंगामे का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इसके बाद पंचकूला पुलिस ने होमगार्ड के आईजी हेमंत कंसल के खिलाफ कार्रवाई की.

महिलाओं ने दर्ज कराई FIR



दर्ज मामले के मुताबिक, हरियाणा होमगार्ड का आईजी हेमंत कंसल शराब के नशे में अपने घर मे वेंलेंटियर कुक का काम करने वाली महिला के घर में घुस गया. उसने शराब के नशे में उनसे बदतमीजी और मारपीट की. इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी हाथ लगा है. इस मामले में पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा ने बताया कि उन्हें पिंजौर थाना से दो महिलाओं की शिकायत मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए आईजी हेमंत कंसल को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.
शोर-शराबे से जुटे लोगों ने IG को पकड़ा

जहां एक तरफ पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए दिन रात ड्यूटी कर रही है वहीं पुलिस के एक बड़े अधिकारी द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर महिलाओं से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है. दर्ज मामले के मुताबिक, नशे की हालत में आईजी होमगार्ड हेमत कंसल महिला के घर घुसा तो महिला के परिवार वालों ने इसका विरोध किया. विरोध करने पर आईजी हेमंत कंसल ने घर की महिलाओं के साथ हाथापाई व बदतमीजी की. उसने उन महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. शोर-शराबा सुनकर कई लोग जुट आए. इनलोगों ने शराब के नशे में धुत्त आईजी होमगार्ड हेमंत कंसल को पुलिस के हवाले कर दिया.

कोर्ट में पेश कर होगी आगे की कार्रवाई

इस मामले में पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा ने बताया कि पंचकूला के पिंजोर में आईजी हेमंत कंसल के पास कुक का काम करने वाली महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट करने की शिकायत उन्हें मिली थी. उन्होंने बताया कि इसके साथ एक अन्य महिला ने भी पुलिस को उसके खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आईजी हेमंत कंसल को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि कोर्ट में पेश कर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज