लाइव टीवी

पंचकूला में शराबी युवक ने होमगार्ड जवान का कॉलर पकड़कर मार दिया थप्पड़

News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 1:49 PM IST
पंचकूला में शराबी युवक ने होमगार्ड जवान का कॉलर पकड़कर मार दिया थप्पड़
पंचकूला में शराबी युवक ने होमगार्ड जवान का कॉलर पकड़कर जड़ दिया थप्पड़ (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) जिले के सेक्टर 7 में देर रात शराब (Liquor) पीकर झगड़ा कर रहे दो लोगों को छुड़ाने गए पंचकूला पुलिस (Panchkula Police) के होमगार्ड (Home Guard) जवान के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) में पंचकूला (Panchkula) जिले के सेक्टर 7 में देर रात शराब (Liquor) पीकर झगड़ा कर रहे दो लोगों को छुड़ाने गए पंचकूला पुलिस (Panchkula Police) के होमगार्ड (Home Guard) जवान के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पंचकूला सेक्टर 7 चौकी में कार्यरत होमगार्ड जवान विकेश कुमार गश्त पर था. तभी उसने देखा कि दो शराबी आपस में लड़ रहे हैं. इस पर जब वह उन्हें छुड़ाने के लिए गया तो उनमें से एक लड़का तो चला गया, लेकिन दूसरे युवक ने पुलिस होमगार्ड के जवान के साथ हाथापाई शुरू कर दी और थप्पड़ मारकर मौके से फरार हो गया. पुलिस होमगार्ड के जवान विकेश ने इसकी शिकायत सेक्टर 7 के चौकी में दर्ज करा दी है.

आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस 

सेक्टर 7 के चौकी इंचार्ज ने पुलिस होमगार्ड के जवान विकेश की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना पंचकूला के सेक्टर 7 की मार्केट में देर रात की है. मारपीट करने वाले शराबी युवक ने होमगार्ड के जवान का पहले तो कॉलर पकड़ा, जिस चलते उसकी वर्दी का बटन टूट गया. इसके बाद आरोपी युवक ने होमगार्ड जवान को थप्पड़ मार दिया. इस पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए. भीड़ एकत्रित होती देख पुलिस को थप्पड़ मारने वाला युवक मौके से फरार हो गया.

(पंचकूला से तारा ठाकुर)

ये भी पढ़ें:- डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह

ये भी पढ़ें:- चौटाला परिवार को सत्ता में लाने की खाई थी कसम, 15 साल तक नहीं बनाई दाढ़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...