लाइव टीवी

पंचकूला: कार को बचाने के चक्कर में पलटी CTU बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

News18 Haryana
Updated: December 8, 2019, 7:17 AM IST
पंचकूला: कार को बचाने के चक्कर में पलटी CTU बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल
घायलों में 4 को गंभीर हालत में सेक्टर-6 पंचकूला रेफर किया गया

पंचकूला (Panchkula) जिले के रायपुर रानी मार्ग पर गांव गढ़ी कोटाहा के पास देहरादून (Dehradun) से चंडीगढ़ (Chandigarh) जा रही सीटीयू (CTU) की एससी बस (Bus) एक कार (Car) को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले में रायपुर रानी मार्ग पर गांव गढ़ी कोटाहा के पास भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों में 4 को गंभीर हालत में सेक्टर-6 पंचकूला रेफर किया गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून (Dehradun) से चंडीगढ़ (Chandigarh) जा रही सीटीयू (CTU) की एससी बस (Bus) एक कार (Car) को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जाकर पलट गई. इस घटना में बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए, जिनमें से 4 यात्रियों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें सिविल अस्पताल पंचकूला रेफर किया गया है.

हादसे में चालक व परिचालक को भी आई चोट

हादसे में बस चालक व परिचालक को भी काफी चोट आई है. परिचालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए पंचकूला सेक्टर 6 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि शनिवार रात करीब 7 बजे सीटीयू की बस संख्या सीएच 01 एजी 8122 देहरादून से चंडीगढ़ जा रही थी. तभी उस दौरान गांव गढ़ी कोटाहा के पास ओवरटेक कर रही एक कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस को सड़क के एक साइड में घुमाया जिससे बस से उसका संतुलन बिगड़ गया और ये हादसा हो गया.

राहगीरों की मदद से यात्रियों को निकाला गया

बस के पलटने की तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थव पर जमा हो गए. राहगीरों ने बस से सवारियों को निकालना शुरू किया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को सीएचसी रायपुर रानी भेजा. वहीं डॉक्टरों ने 4 गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों में बस कंडक्टर मोमिन, सुमित, जसबीर और रुपनाथ पंचकूला के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया है.(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- पंचकूला में युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

ये भी पढ़ें:- पंचकूला में ‘Accident’ के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, अब पहचानना हुआ मुश्किल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 7:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर