लाइव टीवी

स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 15, 2020, 12:18 PM IST
स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR
फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी बस ड्राइवर को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

स्कूल बस (School Bus) के ड्राइवर पर 4 साल की मासूम बच्ची (Innocent girl) से बस के अंदर दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है. पंचकूला महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के परिवार (Victim family) की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिला के पिंजोर थाना के मड़ावाला में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) किये जाने का मामला सामने आया है. स्कूल बस के ड्राइवर पर 4 साल की मासूम बच्ची से बस के अंदर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है. पंचकूला महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के परिवार (Victim family) की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार फरार आरोपी ड्राइवर (Driver absconding) की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि स्कूल बस में लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई है.


पीड़िता ने बस ड्राइवर पर आरोप लगाया

महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि एक चार साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि स्कूल बस में लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई है. लड़की बस ड्राइवर पर आरोप लगा रही है. पुलिस की जांच में जो कुछ तथ्य निकलकर सामने आयेगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी बस ड्राइवर की तलाश कर रही है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - हेलीकॉप्टर में दुल्हन को लेने पहुंचा हरियाणा पुलिस का जवान

ये भी पढ़ें - पुलवामा हमले की बरसी : शहीद के परिवार के सदस्य को नहीं मिली सरकारी नौकरी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर