हरियाणा: IPL में खेल रहे किक्रेटर मनन वोहरा के दादा यशपाल वोहरा का निधन

बताया जा रहा है कि दादा के निधन की खबर सुनकर मनन वोहरा काफी दुखी हैं. उनका अपने दादा यशपाल वोहरा से गहरा जुड़ाव था.

बताया जा रहा है कि दादा के निधन की खबर सुनकर मनन वोहरा काफी दुखी हैं. उनका अपने दादा यशपाल वोहरा से गहरा जुड़ाव था.

Cricket Player Mannan Vohra Grandfather death: यशपाल वोहरा हॉकी के पूर्व नेशनल लेवल के खिलाड़ी थे और 1956 ओलंपिक गेम्स में भारतीय हॉकी टीम के संभावित खिलाड़ियों की सूची में रहे.

  • Share this:
पंचूकला (हरियाणा). क्रिकेट खिलाड़ी मनन वोहरा (Manan Vohra) के दादा यशपाल वोहरा का निधन हो गया है. यूटीसीए की सीनियर टीम के कप्तान और आईपीएल खिलाड़ी मनन वोहरा के दादा यशपाल वोहरा गुरुवार को पंचकूला में निधन हो गया. 93 वर्षीय यशपाल वोहरा चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के फाउंडर सेक्रेटरी जनरल और हॉकी चंडीगढ़ (Hockey Chandigarh) के जनरल सेक्रेटरी रहे चुके हैं.

बताया जा रहा ह कि दादा के निधन की खबर सुनकर मनन वोहरा काफी हैं। उनका अपने दादा यशपाल वोहरा से गहरा जुड़ाव था. मनन वोहरा मौजूदा समय में आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. हालांकि, परिजनों ने उन्हें चंडीगढ़ लौटने से इंकार किया है.

मनन वोहरा के दादा 15 अप्रैल को कोविड पॉजीटिव आए थे. इसके बाद पंचकूला के एक अस्पताल में उनका उपचार किया गया. इसके बाद 22 अप्रैल को उनका कोविड टेस्ट हुआ और रिपोर्ट नेगिटव आई थी. परिजन बाद में उन्हें पंचकूला स्थित घर पर ले आए. बुधवार को उनकी तबीयत एक बार फिर से खराब हुई, उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

हॉकी के पूर्व नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं यशपाल बोहरा
यशपाल वोहरा हॉकी के पूर्व नेशनल लेवल के खिलाड़ी थे और 1956 ओलंपिक गेम्स में भारतीय हॉकी टीम के संभावित खिलाड़ियों की सूची में रहे. इसके बाद प्रथम श्रेणी के हॉकी अंपायर रहे. 25 साल से हॉकी से महासचिव के तौर पर जुड़े रहे. उनके निधन से शहर में उनके चाहने वाले और हॉकी के क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज