Home /News /haryana /

हरियाणा: झज्जर में विवाहिता ने किया सुसाइड, फंदे से झूली 24 साल की सुनीता

हरियाणा: झज्जर में विवाहिता ने किया सुसाइड, फंदे से झूली 24 साल की सुनीता

हरियाणा में महिला ने किया सुसाइड.

हरियाणा में महिला ने किया सुसाइड.

Haryana News:शुक्रवार को पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल इस मामले में किसी प्रकार की कोई भी शिकायत सामने नहीं आई है.

    झज्जर. हरियाणा के झज्जर के एक गांव में एक विवाहिता अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूल गई. विवाहिता के आत्महत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. मृतका की पहचान 24 वर्षीय सुनीता पत्नी कर्मजीत के तौर पर हुई है.

    पुलिस के अनुसार, चरखीदादरी जिले के सातरोड़ गांव की सुनीता पुत्र दिनेश की शादी चार साल पहले अकेहड़ी मदनपुर निवासी कर्मजीत के साथ हुई थी. मृतका की एक बेटी भी है. सुनीता ने अपनी ससुराल अकेहड़ी मदनपुर में घर के अंदर पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली.

    शुक्रवार को पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल इस मामले में किसी प्रकार की कोई भी शिकायत सामने नहीं आई है. पुलिस ने भी मामले की जांच के बाद मृतका का मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही है.

    Tags: Haryana police, Himachal Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर