लाइव टीवी
Elec-widget

आनन-फानन में बनाई गई भाजपा-जजपा की सरकार : कुमारी शैलजा

News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 4:20 PM IST
आनन-फानन में बनाई गई भाजपा-जजपा की सरकार : कुमारी शैलजा
शैलजा ने कहा कि भाजपा-जजपा की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी.

कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने कहा कि भाजपा (BJP) को डर था कि कहीं सत्ता उसके हाथ से न निकल जाए. इसी डर के कारण भाजपा ने जजपा (JJP) के साथ मिलकर गठबंधन की सरकार बना ली.

  • Share this:
पंचकुला. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने पंचकुला में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Jawahar Lal Nehru) की जयंती के एक कार्यक्रम के दौरान मनोहर लाल सरकार (Manohar Lal Government) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आनन-फानन में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार (Coalition Government) बनाई गई है. ऐसी गठबंधन सरकार बनाई गई है जिसकी विचारधारा आपस में मिलती ही नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) को डर था कि कहीं सत्ता उसके हाथ से न निकल जाए. इसी डर के कारण भाजपा ने जजपा (JJP) के साथ मिलकर गठबंधन की सरकार बना ली.

मंत्रिमंडल बनाने में इतना समय लगा तब ...

कुमारी शैलजा ने मनोहर लाल सरकार में मंत्रिमंडल बनाए जाने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब मंत्रिमंडल बनाने में इतना समय लगा तो भला लोगों के काम कराने में कितना समय लगेगा. साथ ही यह भी कहा कि यह गठबंधन की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी.

गांधी परिवार की सुरक्षा बहाल करने की मांग

शैलजा ने कहा कि भाजपा कांग्रेस का नाम मिटाना चाहती है. भाजपा ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी की सुरक्षा को हटाकर गलत किया है. उन्होंने कहा कि वह इसका पुरजोर विरोध करती हैं और सड़कों पर उतर कर भी इसका विरोध किया जाएगा. उन्होंने फिर से सुरक्षा बहाल किए जाने की मांग की.

कुमरी शैलजा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ किसान आत्महत्या करने को मजबूर है.


किसान आत्महत्या करने को मजबूर 
Loading...

भाजपा सरकार ने हर वर्ग को ठगा है. देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. किसान अपना अनाज मंडी में लेकर जाता है तब मंडी के दरवाजे बंद कर दिए जाते हैं. ऐसे में भला किसान कहां जाए. शैलजा ने कहा कि सरकार की गलत पॉलिसी किसान को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रही है. उन्होंने इसे देश और किसान के लिए बहुत ही खतरनाक बताया.

(पंचकुला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम: जन्म से ही बीमार बच्चों का इलाज होगा मुफ्त

ये भी पढ़ें - करनाल : गांव शाम्भली से कैनरा बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...