Home /News /haryana /

lawyer committed suicide by sending wife and children on walk hrrm

पंचकूला: पत्नी और बच्चों को सैर पर भेज वकील ने की आत्महत्या, कंपनी में जीएम के पद पर थे तैनात

पंचकूला में 50 वर्षीय वकील ने की आत्महत्या

पंचकूला में 50 वर्षीय वकील ने की आत्महत्या

मृतक की पत्नी श्वेता ने बताया कि मेरे पति की कंपनी के एमडी के साथ काफी टाइम से अनबन चल रही थी. वो उन्हें बाहर ट्रांसफर करने की धमकी देते थे. तब से वो काफी परेशान थे.

तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सेक्टर 20 में 50 वर्षीय वकील ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक मृगेश कुमार शास्त्री चंडीगढ़ की आईटी पार्क में बतौर जनरल मैनेजर थे. उनके दो बच्चे थे. वो पेशे से वकील थे और कंपनी में लीगल एडवाइजर का काम भी करते थे.

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह आठ बजे के करीब वकील मृगेश कुमार शास्त्री से पत्नी ने दोनों बच्चों के साथ मार्निंग वॉक पर चलने के लिए कहा. उन्होंने 9 बजे तैयार होकर त्रिशला अपार्टमेंट जाने की बात कही. चाय बनाकर देने के बाद पत्नी बच्चों समेत मार्निंग वॉक पर निकल गई, वापस आने के बाद पति को पंखे से लटका पाया.

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सेक्टर-20 थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की. इसके बाद मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम पहुंची. टीम ने मौके से सैंपल एकत्रित किए. शव को सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है. जांच के दौरान किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मृतक की पत्नी श्वेता ने बताया कि मेरे पति की कंपनी के एमडी के साथ काफी टाइम से अनबन चल रही थी. वो उन्हें बाहर ट्रांसफर करने की धमकी देते थे. तब से वो काफी परेशान थे. वहीं सेक्टर 20 के पुलिस थाने के एसएचओ महिंदर डाडा ने बताया कि हमको सुबह 10 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर