लाइव टीवी

हरियाणा में बीजेपी नेता वीरेंद्र भाऊ के फार्म हाउस में घुस आया तेंदुआ, चार घंटे में कब्जे में आया

News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 4:58 PM IST
हरियाणा में बीजेपी नेता वीरेंद्र भाऊ के फार्म हाउस में घुस आया तेंदुआ, चार घंटे में कब्जे में आया
कालका बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता वीरेंद्र भाऊ के फार्म हाउस में एक तेंदुआ घुस आया है. तेंदुआ बाउंड्री वॉल में उलझ गया. चार घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा जा सका.

पंचकुला में रायपुर रानी के नजदीकी बिल्ला गांव के पास स्थित भाऊ फार्म (Bhau Farm House) में तेंदुआ (Leopard) घुस आया है. यह फार्म हाउस भाजपा के एक वरिष्ठ नेता वीरेंद्र भाऊ (Virendra Bhau) का है.

  • Share this:
पंचकुला. हरियाणा के पंचकुला में रायपुर रानी के नजदीकी बिल्ला गांव के पास स्थित भाऊ फार्म (Bhau Farm House) में तेंदुआ (Leopard) घुस आया है. यह फार्म हाउस भाजपा के एक वरिष्ठ नेता वीरेंद्र भाऊ (Virendra Bhau) का है. वीरेंद्र कालका बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता हैं. पंचकुला पुलिस कमिश्नर, रामगढ चौकी इंचार्ज, चण्डीमदिर थाना प्रभारी नवीन ओर वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. दो घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुआ पकड़ा गया. जानकारी के अनुसार रात के समय मे तेंदुआ फार्म हाउस के बाहर लगी तार में फंस गया था.

फार्म हाउस के बाउंड्री वॉल में उलझ गया तेंदुआ

बिल्ला गांव में स्थित भाऊ फार्म हाउस में बॉउंड्री वॉल में लगे तार में रात के समय एक तेंदुआ फंस गया. सुबह फार्म हाउस में काम करने वाले मजदूरों ने जब तेंदुए को देखा तो उनके होश उड़ गए. मजदूरों ने इसकी सूचना फार्म हाउस के मालिक भाजपा नेता वीरेंद्र भाऊ को दी. इसके साथ ही पुलिस को भी सूचित किया गया. तेंदुए के घुसने की सूचना मिलने पर रामगढ़ चौकी पुलिस, चंडी मंदिर थाना पुलिस व खुद सीपी पंचकुला सौरभ सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस, वन विभाग, वाइल्ड लाइफ की टीम के द्वारा तेंदुए को पकड़ने का ऑपरेशन शुरू किया गया.

इसे मोरनी वाइल्ड लाइफ रेंज में छोड़ा जाएगा

झाड़ियों में छिपे तेंदुए को ट्रैंक्यूलाइजर गन से फायर करके बेहोश करके पकड़ लिया गया. वाइल्ड लाइफ की टीम तेंदुए को पिंजरे में डालकर ले गई. चंडी मंदिर थाने के एसएचओ नवीन के मुताबिक में पकड़ा गया तेंदुआ करीब एक वर्ष का मादा प्रजाति का है। उसे वाइल्ड लाइफ की टीम सुरक्षित पकड़कर ले गई है. तेंदुए को पकड़ने में करीब 4 घंटे का समय लगा. तेंदुए को मोरनी क्षेत्र में वन विभाग की रेंज में छोड़ा जाएगा. इस दौरान डॉ. समीर भारद्वाज, डॉ. सतेंदर दहिया, डॉ तेजेन्द्र राणा व डीएफओ पंचकूला उपस्थित रहे.

(पंचकुला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: यौन शोषण का मामला: प्रेमी की शादी की खबर सुनकर मध्य प्रदेश से पहुंची हरियाणापानीपत जिले में 1700 से ज्यादा HIV पॉजिटिव, 14 बच्चे भी हैं पीड़ित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर