VIDEO: सड़क किनारे बैठ आराम फरमा रहा था तेंदुआ, लोग बनाने लगे वीडियो, और फिर....

सड़क पर तेंदुए को देख दहशत में लोग

Leopard in Morni: हरियाणा के पंचकुला में मोरनी रोड पर एक तेंदुआ सड़क किनारे ब आराम फरमा रहा था. वहीं, कुछ लोग उसकी फोटो खींचने में लगे थे.

  • Share this:
    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में मोरनी की सड़क पर एक तेंदुआ (Leopard) देखे जाने से हड़कंप मच गया. शनिवार देर रात ये मोरनी रोड पर ये तेंदुआ दिखाई दिया है. राहगीरों को तेंदुआ शान्त मुद्रा में सड़क किनारे बैठा नजर आया . कुछ देर बाद तेंदुआ जंगल की ओर चला गया . वहीं सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने तेंदुए का वीडियो (Video of Leopard) भी बनाया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

    बताया जा रहा कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी वन विभाग को दी. लेकिन वनकर्मी जब तक मौके पर पहुंचे उससे पहले ही तेंदुआ जंगल की ओर जा चुका था. हाइवे के किनारे फुटपाथ पर बैठे तेंदुए का वीडियो राहगीरों ने अपने मोबाइल में कैद किया है. वीडियो में तेंदुआ शांत मुद्रा में बैठा नजर आ रहा है और रह-रहकर गुर्रा रहा है.


    काफी देर तक एक मुद्रा में बैठा रहां तेंदुआ
    काफी देर तक तेंदुआ एक ही मुद्रा में बैठा रहा.. लेकिन तेंदुआ देख लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक लीं और वीडियो बनाने शुरू कर दिए . गाड़ियों की लाइट आंखों में लगते ही और शोर शराबे के बीच तेंदुआ जंगल की ओर चला गया . वहीं तेंदुआ देखे जाने के बाद आसपास के लोगों में डर का माहौल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.