लाइव टीवी

माधुरी दीक्षित की कोठी 3.25 करोड़ में बिकी, रजिस्ट्री की प्रक्रिया के लिए पति नेने पहुंचे पंचकूला
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 26, 2019, 6:14 PM IST
माधुरी दीक्षित की कोठी 3.25 करोड़ में बिकी, रजिस्ट्री की प्रक्रिया के लिए पति नेने पहुंचे पंचकूला
माधुरी दीक्षित की पंचकूला वाली कोठी बिकी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से 1996 में मिला था. उस समय के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल (Chaudhary Bhajan Lal) ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे.

  • Share this:
पंचकूला. बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पंचकूला (Panchkula) स्थित अपनी कोठी बेच दी है. पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित इस कोठी को माधुरी ने क्लियर ट्रिप डॉट कॉम (Clear Trip Dot Com) के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ रुपये में बेचा है. इस कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है. गुरुवार को माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने पंचकूला तहसील में पहुंचें और यहां पर मकान को बेचने के लिए सभी फॉर्मेलिटीज को पूरी किया.

बता दें कि हरियाणा के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री भजनलाल ने जिस समय माधुरी दीक्षित को यह कोठी दी थी, उस समय माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड में जादू छाया हुआ था. वे लगातार एक के बाद एक हिट फिल्‍में दे रही थीं.

1996 में सीएम कोटे से मिला था प्लॉट



माधुरी दीक्षित को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से 1996 में मिला था. उस समय के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे.



क्लियर ट्रिप के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा को 3.15 करोड़ में बेची

माधुरी दीक्षित की ये कोठी इंटरनेशनल ब्रांड क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर और चीफ बिजनेस आफिसर अमित तनेजा ने खरीदी है. अमित तनेजा क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के इंटरनेशनल मार्केट्स के चीफ बिजनेस ऑफिसर भी हैं. कोठी का सौदा करने माधुरी के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने पंचकूला आए थे.

ये भी पढ़ें-

अनिल विज जितने सख्त उतने ही नरम भी, महिला ASI का सस्पेंशन ऑर्डर वापस लिया

JJP में बगावत: MLA रामकुमार गौतम ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद छोड़ा, दुष्यंत पर लगाए गंभीर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading