जाने-माने बिजनेसमैन की पंचकूला में फंदे पर लटकी मिली लाश, ऑयल कंपनी के अफसरों पर प्रताड़ना का आरोप

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर-1 में स्थित रेड बिशप होटल के एक कमरे में मोहाली (Mohali) के एक जाने माने व्यवसायी (Businessman) गुरकरपाल सिंह की फंदे पर लटकी लाश मिली है.

  • Share this:
पंचकूला. पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर-1 में स्थित रेड बिशप होटल के एक कमरे में मोहाली (Mohali) के एक जाने माने व्यवसायी (Businessman) गुरकरपाल सिंह की फंदे पर लटकी लाश मिली है. आशंका जताई जा रही है कि व्यवसायी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से 8 पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें  खुदकुशी के पीछे आॅयल कंपनी एचपीसी (हिंदुस्तान पेट्रोलियम) के अधिकारियों द्वारा परेशान करना लिखा है.  खुदकुशी करने वाला 75 वर्षीय गुरकरपाल पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सोढ़ी का रिश्तेदार बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

पंचकूला के रेड विशप मे मोहाली के एक बिजनेसमैन ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी के पीछे हिंदुस्तान पेट्रोलियम के अधिकारियों द्वारा पेट्रोल पंप मालिक गुरुकृपाल सिंह चावला को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना बताया जा रहा है. पुलिस को शव के पास से 8 पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने अपने सुसाइड करने का कारण बताया है. सेक्टर 5 थाना प्रभारी ललित ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. मृतक के जान पहचान वालों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें: Viral Video में युवक का दावा: बगैर टेस्ट ही कोरोना पॉजिटिव आ गई रिपोर्ट, जारी है Covid-19 का इलाज
ये भी आएंगे जांच की जद में
थाना प्रभारी ललित ने बताया कि जिस प्रकार से सुसाइड नोट में एचपीसी अधिकारियों का जिक्र किया गया है, उस विषय पर भी जांच की जाएगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है. बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलने पर पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी का बेटा भी अस्पताल पहुंचा है. पुलिस मामले में गंभीर जांच की बात कह रही है. जल्द ही मामले में कार्रवाई की जा सकती है.



(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज