• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ये कैसी दोस्ती! दोस्त के कहने पर की उसकी बहन के पति की हत्या, गिरफ्तार

ये कैसी दोस्ती! दोस्त के कहने पर की उसकी बहन के पति की हत्या, गिरफ्तार

हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दोस्त (Friend) की बेटी की शादी मृतक प्रदीप से हुई थी. लेकिन लड़की का पिता इस शादी से खुश नहीं था, जिस कारण उसने प्रदीप की हत्या (Murder) की सजिश रची.

  • Share this:
    पंचकूला. क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने पिछले दिनों मढावाला में कार मिले शव की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर मामले का खुलासा किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिरसपाल सिंह है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दोस्त की बेटी की शादी मृतक प्रदीप से हुई थी. लेकिन लड़की का पिता इस शादी से खुश नहीं था, जिस कारण उसने प्रदीप की हत्या की सजिश रची. उसनेे बिरसपाल और अन्य साथियों कें साथ मिलकर प्रदीप की गला घोंट कर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    बता दें कि आरोपी की पहचान बिरसपाल जिला संगरूर पंजाब निवासी के रूप में हुई है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 5 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया है. 10 जुलाई को पिंजौर थाना पुलिस को सूचना मिली थी की पिंजौर स्थित सिशवा रोड पर एक कार का एक्सिडेंट हो गया है, जिसमें ड्र्राइवर मृत्यु हो गई है.

    पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा

    पिंजौर थाना पुलिस ने मामला एक्सिडेंट का पाते हुए मृतक प्रदीप की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. शव का पोस्टामर्टम करने बाद पुलिस को पता चला की मृतक की मौत हादसे से नहीं बल्की उसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी. जिसके बाद एक्सिडेंट का रूप दिया गया था.

    मृतक के ससुर ने रची हत्या की साजिश

    इसके बाद जांच क्राइम ब्रांच-26 को सौंपी गई थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच करते हुए आरोपी बिरसपाल सिंह को गिरफ्तार किया. पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दोस्त की बेटी की शादी मृतक प्रदीप से हुई थी  लेकिन लडक़ी पिता शादी से खुश नहीं था. जिस कारण उसने प्रदीप की हत्या की सजिश रची. प्रदीप की गला घोंट कर हत्या कर दी गई. पुलिस जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी. (पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज