अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात बच्चे का शव, जांच में जुटी पुलिस

पीएमओ गोपाल भारद्वाज ने इस मामले में डॉक्टरों की तीन सदस्यीय कमेटी गठित की. कमेटी बुधवार की सुबह से दोपहर करीब डेढ़ तक सीसीटीवी कैमरों में कैद टॉयलेट की तरफ आवाजाही करने वाले लोगों की फुटेज से संदिग्ध का पता लगाने का प्रयास करेगी.

News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 2:49 PM IST
अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात बच्चे का शव, जांच में जुटी पुलिस
अस्पताल का शौचालय
News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 2:49 PM IST
हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले के सेक्टर-6 में स्थित सिविल अस्पताल के टॉयलेट में एक नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. नवजात बच्चे के मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और अस्पताल के डॉक्टर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने एक सफाई कर्मचारी की शिकायत पर केस दर्ज कर नवजात को फेंक कर फरार हुए व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.

फिलहाल पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है. मामला बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे का बता जता रहा है, जब अस्पताल की महिला सफाई कर्मचारी टॉयलेट में सफाई करने पहुंची. महिला सफाई कर्मी ने नवजात शिशु का शव वहां पड़े देखा और अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना दी.

पीएमओ ने गठित की टीम

पीएमओ गोपाल भारद्वाज ने इस मामले में डॉक्टरों की तीन सदस्यीय कमेटी गठित की. कमेटी बुधवार की सुबह से दोपहर करीब डेढ़ तक सीसीटीवी कैमरों में कैद टॉयलेट की तरफ आवाजाही करने वाले लोगों की फुटेज से संदिग्ध का पता लगाने का प्रयास करेगी. हालांकि, मामले में फिलहाल तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. फिलहाल जांच जारी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...